भाजपा ने बिल पास करके किसानों के साथ साथ जनता से भी धोखा किया, शिव सेना ने किसानो के हक़ में किया जबरदस्त प्रदर्शन

शिव सेना ने किसानो के हक़ में किया जबरदस्त प्रदर्शन
होशियारपुर (आदेश )
आज किसानों द्वारा किऐ पंजाब बन्द के समर्थन में शिवसेना कार्यालय कमेटी बजार में शिवसेना के समस्त पदाधिकारी और कार्यकर्ता इक्कट्ठे हुऐ .इस अवसर पर शिवसैनिको का जत्था किसानों के हक में नारेबाजी करते हुए और भाजपा सरकार किसान विरोधी बिल वापिस लो के नारे ‘ बीजेपी सरकार शर्म करो , लगाते हुए अलग अलग बजारों से होते हुए प्रभात चौंक धरना स्थल पर पहुंचे ।  

     इस अवसर पर प्रभात चौंक पर किसानों के इक्कट्ठ को संबोधित करते हुए रणजीत राणा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो किसान बिल पास किया है यह पूर्ण तौर पर किसान विरोधी बिल है इस बिल के लागू होने से किसान पूजींपत्तियों के हाथ का खिलोना बन जाएंगे और किसानों के अधिकार बढने की बजाए वे शोषण का शिकार हो होंगे सत्ता में आने से पहले यही बात भारतीय जनता पार्टी की सुषमां स्वराज व अन्य नेताओं ने राज्य सभा व लोकसभा में भी कह कर कांग्रेस सरकार को यह बिल ना पास करने की चेतावनी तक दे डाली

और चुनावों दौरान नरेन्द्र मोदी जी के होशियारपूर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए स्पष्ट कहा था कि अगर उनकी सरकार आई तो वह यह किसान बिल पास नहीं होगा।
इससे किसान भाईयों के शोषण होने के खतरा है इन्ही वादों को सुनकर किसान भाईयों प्रचण्ड़ बहुमत से भाजपा जिताया था परन्ते आज सत्ता में आते ही भारतीय जनता पार्टी ने यह बिल पास करके किसानों के साथ साथ जनता से भी धोखा किया है भाजपा कैसे भूल गई हैं की  किसान ही भारत व विश्व का अन्नदाता है और करोड़ो भारतीयों इनसे ही रोजगार प्राप्त होता है।

सरकार किसानों के साथ साथ इस बिल को लागू कर जनता को भी बेरोजगार करने जा रही है. इस अवसर पर रणजीत राणा ने धरना स्थल पर किसान भाईयों को आश्वासन किया भविष्य में इस बिल के विरोध में जो संघर्ष होगा शिवसेना उनके साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर साथ है. इस अवसर पर जावेद खान,शम्मी शर्मां , फूल भारद्वाज,पंकज कुमार,सर्बजीत साबी , संतोष गुप्ता , हरजिन्दर सिंह , ओम प्रकाश , सोम राज बाजवा ,सरूप , सुखविन्दर पिंका व अन्य शिवसेनिक शामिल हुए । 
इसका अलावा किसान हितैशी जतिंदर सिंह लाली बाजवा भी उपस्थित थे।  
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Comment