LATEST: ग्रामीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर: अरोड़ा

ग्रामीण विकास को लेकर पंजाब सरकार गंभीर: अरोड़ा
– कैबिनेट मंत्री ने गांव बजवाड़ा में नींव पत्थर रख गंदे पानी के निकास व गलियों-नालियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत
– 30 लाख रुपए की लागत से करवाया जाएगा विकास कार्य

होशियारपुर, 05 नवंबर:
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार ग्रामीण विकास को लेकर गंभीर है, इस लिए शहरों व गांवों में बराबर के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। वे गांव बजवाड़ा अड्डे पर विकास कार्यों संबंधी नींव पत्थर रखने के दौरान इलाके निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि गांव में 30 लाख रुपए की लागत से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं, जिनमें गंदे पानी के निकास के अलावा गांव की गलियों व नालियों का निर्माण शामिल है।
कैबिनेट मंत्री ने बताया कि बजवाड़ा अड्डे के दुकानदारों को पानी के निकास संबंधी काफी समस्या आ रही थी वहीं गांव की कुछ गलियों व नालियों के निर्माण संबंधी ग्राम पंचायत की मांग थी। इन दोनों मांगों को पहल के आधार पर पूरा करवाने के लिए विभाग को निर्देश दे दिए हैं और जल्द ही यह कार्य शुरु करवा दिया जाएगा।
सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से ग्रामीण इलाकों लोगों की जरुरत के हिसाब से हर बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। उन्होंने कहा कि गांवों में आधुनिक स्टेडियम बनाने के अलावा वहां हर आधारभूत सुविधाएं मुहैया करवाई जा रही है। इस मौके पर गांव की सरपंच प्रीति बैंस, राम लाल, हरजीत सिंह, बलबीर सिंह, कर्मजीत सिंह, रमिंदर सिंह, तेजिंदर कुमार, कुलदीप अरोड़ा, कर्म चंद, संजीव कुमार, धर्मवीर पराशर, राहुल गोहिल, अभय चंद्र, संदीप गौतम, मंजीत सिंह आदि भी मौजूद थे।
                                                   —- 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply