LATEST NEWS: स्वयं जाकर शहर में हो रहे विकास कार्यों का निरीक्षण करूंगा और कोताही करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा- कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

तय समय में पूरे किए जाएंगे विकास कार्य, गुणवत्ता से नहीं किया जाएगा कोई समझौता: अरोड़ा

– कैबिनेट मंत्री ने वार्ड नंबर 20 में गलियों के निर्माण कार्य की करवाई शुरुआत

होशियारपुर, 25 नवंबर (आदेश ):
उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर में शुरु किए गए विकास कार्यों को तय समय में पूरा किया जाएगा और कार्य की गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा। वे वार्ड 20 पिपलांवाला में इंटरलाक टायल से बनने वाली गलियों के निर्माण कार्य की शुरुआत के दौरान इलाका निवासियों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि करीब साढ़े सात लाख रुपए की लागत से गलियों का निर्माण कार्य करवाया जा रहा है।  

कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान संबंधित विभागों को निर्देश देते हुए कहा कि वे समय-समय पर कार्य की क्वालिटी को चैक करें। उन्होंने कहा कि वे स्वयं जाकर शहर में हो रहे अलग-अलग विकास कार्यों का निरीक्षण करेंगे और कोताही करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके अलावा शहर की हर आधारभूत ढांचे से जुड़ी समस्या का हल करवाया जाएगा ताकि लोगों की किसी तरह की दिक्कत का सामना न करना पड़े।

सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि होशियारपुर में विकास कार्यों की गति इसी तरह जारी रहेगी व इलाके के लोगों की मांग से अनुसार वहां हर सुविधा मुहैया करवाई जाएगी। इस मौके पर इंप्रूवमेंट ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, सुनील दत्त, रंजीत बहल, जसवंत राय, अवतार सिंह धामी, जगरुप सिंह धामी, ओंकार सिंह धामी, मोहिंदर पाल, अमरजीत सिंह, जसपाल, सुखविंदर सिंह आदि भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply