भाजपा को तगड़ा झटका: विधायक डा. राज कुमार की प्रेरणा से सरपंच विद्या देवी भाजपा छोड़ कांग्रेस में हुई शामिल

सरपंच विद्या देवी भाजपा छोड़ कांग्रेस में हुई शामिल

डा. राज कुमार व कार्यकर्ताओं ने स्वागत कर दी शुभकामनाएं

चब्बेवाल (आदेश )आज हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार की प्रेरणा एवं अगुवाई में गांव बसी कलां की सरपंच विद्या देवी ने बीजेपी का साथ छोड़ कांग्रेस का हाथ थामा है। इस मौके पर डा. राज तथा कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विद्या देवी का जोरदार स्वागत किया और उन्हें बधाई देते हुए पार्टी में पूरा मान-सम्मान देने का आश्वासन दिया।
 
 
इस मौके पर डा. राज ने कहा कि आज सभी लोग इस बात को जान चुके हैं कि मुखयमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार जो भी काम कर रही हैवह लोगों के पक्ष में है तथा कैप्टन अमरिंदर सिंह की पंजाब को विकास की राहों पर ले जाने वाली दूर अंदेशी सोच के चलते आज लोग बाकी पार्टियां छोड़ कांग्रेस में खुशी से शामिल हो रहे हैं। इस मौके पर सरपंच विद्या देवी ने कहा कि कांग्रेस द्वारा जो लोकहित में फैसले लिए जा रहे हैं उससे प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस का दामन पकड़ा है।
 
उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस में रहकर लोकहितैषी काम करेंगी और लोगों को कांग्रेस की नीतियों के बारे में जागरूक कर पार्टी को मजबूत करने में अपना योगदान देंगी। इस अवसर पर जियान गांव के सरपंच परमजीत कौर, गांव सैदों पट्टी से सरपंच राम कृष्ण, बसी कलां पंच कर्मजीत, पंच बलबीर सिंह, पंच कृष्ण गोपाल, पंच अमृत शर्मा, देव राज, मुलख, राज, विजय कुमार, रूप लाल, रणजीत सिंह, परमजीत सिंह, सुखविंदर कौर सुक्खी, शिंदो देवी प्रधान, बाबा सिंह, हैप्पी, ब्रह्म दत्त रत्ती आदि सहित पंचायत सदस्य, परिवारिक सदस्य और बड़ी संख्या में गांव वासी मौजूद थे। –
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply