सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा वार्ड नंबर 1 में इंटर लाकिंग टाईलों वाली गलियों के काम की शुरूआत

सुंदर शाम अरोड़ा द्वारा वार्ड नंबर 1 में इंटर लाकिंग टाईलों वाली गलियों के काम की शुरूआत
12.57 लाख रुपए की लागत से मुकम्मल होगा काम
होशियारपुर, 10 दिसंबर (डॉ. मनदीप सिंह )
पंजाब सरकार के शहरी वातावरण सुधार प्रोग्राम के अंतर्गत शहर के विकास कामों में विस्तार करते हुये उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 1 में माता चिंतपुरणी रोड़ पर पड़ती जैन कालोनी में इंटर लाकिंग टाईलों के साथ बनने वाली गलियों के काम की शुरुआत करवाई जोकि करीब 12.57 लाख रुपए की लागत से मुकम्मल होगा।
उद्योग मंत्री ने इस मौके पर कहा कि पंजाब सरकार की तरफ से हर क्षेत्र में लोगों को एक समान प्राथमिक सहूलतें मुहैया करवाने के मकसद से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं जिससे विभिन्न क्षेत्रों के बुनियादी ढांचे को और मजबूती प्रदान की जा सके। उन्होंने कहा कि होशियारपुर के हर वार्ड में जरुरी विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और बहुत से वार्डों में ज्यादातर काम मुकम्मल हो चुके हैं जिससे शहर निवासियों को बड़ी राहत मिली है। उन्होंने कहा कि गलियों नालियें के अलावा कम्युनिटी सेंटरों के निर्माण, स्कूलों के बुनियादी ढांचे में सुधार, सड़कों आदि के निर्माण, सी.सी.टी.वी. कैमरे और अन्य विकास कामों के मुकम्मल होने के साथ शहर के विभिन्न क्षेत्रों को नया छवि मिली है। उन्होंने भरोसा दिलाया कि आने वाले समय में भी विकास कामों की रफ्तार ढीली नहीं पड़ने दी जायेगी और लोग सहूलतों के मद्देनजर कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार राज्य में विकास के नये मील पत्थर स्थापित करेगी।
इस मौके पर दूसरों के अलावा पूर्व काऊंसलर रजनी डडवाल, रमेश डडवाल, अशोक जैन, अरुण जैन, बलविन्दर सिंह संधू, पूर्व काऊंसलर बलविन्दर कुमार बिन्दी, अशोक सेठी, रवि लोचनहीर, अनिल जैन, नवल जैन आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply