LATEST BREAKING -DC ISHA KALIA : चुने गए सरपंच-पंच व सदस्य साहिबान सुबह 10 बजे समारोह में पहुंचना सुनिश्चित करें

शपथ समारोह आज, जिला प्रशासन की ओर से तैयारियां मुकम्मल 
– कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु 1404 सरपंचों, 7884 पंचों, 25 जिला परिषद सदस्यों व 211 पंचायत समिति सदस्यों को दिलवाएंगे शपथ
HOSHIARPUR (ADESH PARMINDER SINGH, AJAY JULKA, SATWINDER SINGH)
जिले के चुने गए सरपंचों, पंचों, जिला परिषद सदस्यों व पंचायत समिति सदस्यों को जिला स्तरीय समारोह के दौरान 12 जनवरी को दाना मंडी होशियारपुर(फगवाड़ा रोड) में शपथ दिलाई जा रही है। इस समारोह में मुख्य मेहमान के तौर पर खाद्य व आपूर्ति एंव उपभोक्त ा मामले मंत्री श्री भारत भूषण आशु पहुंच रहे हैं और उनकी ओर से शपथ दिलवाने की रस्म अदा की जाएगी।
इस संबंधी जानकारी देते हुए डिप्टी कमिश्नर श्रीमती ईशा कालिया ने कहा कि जिला प्रशासन की ओर से जिला स्तरीय समारोह की सभी तैयारियां मुकम्मल कर ली गई हैं। उन्होंने कहा कि चुने गए 1404 सरपंचों, 7884 पंचों के अलावा 25 जिला परिषद सदस्यों व 211 पंचायत समिति सदस्यों को शपथ दिलवाई जाएगी। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि चुने गए सरपंच-पंच व सदस्य साहिबान सुबह 10 बजे समारोह में पहुंचना सुनिश्चित करें, ताकि उनको किसी भी तरह की समस्या का सामना न करना पड़े।
श्रीमती ईशा कालिया ने कहा कि समारोह के दौरान उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा भी विशेष तौर पर पहुंच रहे हैं, जबकि हल्का विधायक भी शिरकत करेंगे।  उन्होंने कहा कि जिला पुलिस की ओर से जहां सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं, वहीं पार्किंग का भी सुचारु  ढंग से बंदोबस्त किया गया है।
उन्होंने कहा कि समारोह के दौरान सब से पहले जिला परिषद सदस्यों व पंचायत समिति सदस्यों को शपथ दिलाई जाएगी, इसके बाद सरपंच व पंच साहिबान  शपथ लेंगे। इसके बाद डैपो अभियान के अंतर्गत नशे के खिलाफ मुख्य मेहमान की ओर से शपथ दिलाई जाएगी।
डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि नए सरपंचों व पंचों को डैपो के अंतर्गत नशा निगरान अधिकारी भी बनाया जा रहा है, जिसके लिए फार्म मौके पर ही भरे जा सकते हैं। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि नए चुने सरपंच व पंच अपने-अपने गांव को नशामुक्त  करने के लिए आगे आएं और पंजाब सरकार की नशे के खिलाफ डैपो अभियान को सफल बनाने में योगदान दें।

Related posts

Leave a Reply