सुंदर शाम अरोड़ा ने एकता नगर में 21 लाख रुपए की लागत के साथ लगे ट्यूबवैल की करवाई शुरूआत

(उद्योग मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा वार्ड नंबर 11 में ट्यूबवैल की शुरुआत करते हुए)

शहर में नहीं रहने दी जायेगी पीने वाले पानी की समस्या

होशियारपुर, 15 दिसंबर(चौधरी) : पंजाब सरकार की हर घर में साफ़ पीने वाले पानी की स्पलाई को यकीनी बनाने की वचनबद्धता को दोहराते हुए उद्योग और वाणिज्य कर मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि शहर के किसी भी इलाको में पीने वाले पानी की कोई समस्या नहीं रहने दी जायेगी। 

यह विचार उद्योग और वाणिज्य कर मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा ने स्थानीय वार्ड नंबर 11 के एकता नगर मुहल्ले में 21 लाख रुपए की लागत के साथ स्थापित ट्यूबवैल की शुरुआत करवाते हुए व्यक्त किए। उन्होंने कहा कि इलाके में ट्यूबवैल शुरू होने के साथ साफ़ पीने वाले पानी की उपलब्धता हर घर में हो जायेगी जिसके साथ क्षेत्र निवासियों को बड़ी राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार की तरफ से साफ़ पीने वाला पानी लोगों तक पहुँचाने के लिए शहर के अलग -अलग क्षेत्रों में नये ट्यूबवैल लगवाए जा रहे हैं जिन के शुरू होने साथ शहर में पीने वाले पानी सम्बन्धित आ रही मुश्किलों का हल हो जायेगा।
 
इस मौके अन्यों के अलावा पूर्व पार्षद रणजीत चौधरी, अमरीक चौहान, किरपा सिंह, हरीश आनंद, डा. नरिन्दर चौधरी, विक्रम चौधरी, आशा, कमलदीप, जसविन्दर, नरिन्दर, सीमा, कंचन, सरवन लाल, रणजीत सिंह, गुरदयाल सिंह आदि उपस्थित थे। 


Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply