कैबनिट मंत्री अरूणा चौधरी को 2 विधानसभा हल्कों से संबधित पावरकाम 66 केवी सब स्टेशन घरोटा में सबडिवीजन कार्यालय अथ्वा सब आफिस निर्माण की मांग को लेकर ब्लाक विकास व संघर्ष कमेटी ने सौंपा ज्ञापन

(कैबनिट मंत्री अरूणा चौधरी को ज्ञापन देते व्लाक विकास व संघर्ष कमेटी घरोटा के एस शम्मी,देस राज,प्रशोत्म सिंह इत्यादि)

15 वर्षो से लटका है अधर में मामला, पर्याप्त कुनैकशन और लोड के बाबजूद

घरोटा 20 दिसंबर (शम्मी महाजन) : 2 विधानसभा हल्कों से संबधित पावरकाम 66 केवी सब स्टेशन घरोटा में सबडिवीजन कार्यालय अथ्वा सब आफिस निर्माण की मांग को लेकर ब्लाक विकास व स्ंाघर्ष कमेटी की और से कैबनिट मंत्री अरूणा चौधरी को लिखित ज्ञापन सौंपा गया। मांग की डेढ़ दर्शक से अधर में लटकी इस मांग को पूरा करके करीब 40 गांवो की समस्या का समाधान किया जाये। जिस से उनको दूर दराज शहरों के चक्कर से छुटकारा मिल सके।
कैबनिट मंत्री अरूणा चौधरी को ज्ञापन सौपते ब्लाक विकास व संघर्ष कमेटी के संयोजक श मी महाजन और जोन इंचार्ज प्रशोत्म सिंह ने वताया कि दीनानगर हल्के के गांव जंडी और भोआ के व्लाक मु यालय घरोटा के मध्य पावरकाम की और से 66 केबी सब स्टेशन निर्मित है। उस समय घरोटा पंचायत की और से 2 एक्ड जमीन पावरकाम को सब स्टेशन और सब डिवीजन निर्माण हेतु प्रद्वान की थी। 66 केबी तो उस समय निर्मित हो गया। पंरतु करीब 15 वर्ष से अधिक समय वीत जाने के उपरांत भी सब डिवीजन निर्माण का कार्य अधर में लटका हुआ है। जिस से घरोटा ईलाके के ईलावा दीनानगर के जंडी, चौंता, मीरपुर, ढ़ाकी व्यानपुर, झडोली, वेहडी, बांगर, रमवाल, कुंडे, गोपालिया, झेसल इत्यादि दर्जनों गांवो के लोगों को बिजली बिल जमा करवाने, सब डिवीजन स्तरीय कार्यो हेतु दीनानगर जाने को विवश हेाना पडता है। उन्होने कहा कि घरेाटा सब डिवीजन बनने की सभी उपचारिकताएं पूरा करता है। इसके पर्यापत लोड और कुनैकशन है। वही दीनानगर सब डिवीजन का ओबर लोड वर्क भी कम होगा। उधर कैबनिट मंत्री अरूणा चौधरी ने व्लाक विकास व संघर्ष कमेटी की मांग को गंभीरता पूर्वक सुनने के उपरांत मौके पर ही पावरकाम अधिकारीयों को केस निर्माण कर भेजने की अपील की। जिस से लोगों को पेश आ रही समस्याओं का समाधान हो सके। मौके पर देस राज, जनक राज,स्वर्ण सिं ह समेत अन्य भी उपस्थित थे।

News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply