Latest News :- श्री भगवान परशुराम सैना एवं हिन्दू संघ के प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष की अध्यक्षता में तांडव वैब सीरिज़ का पुतला फूंका गया

आज श्री भगवान परशुराम सैना एवं हिन्दू संघ के प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष की अध्यक्षता में  कनक मंडी चौंक में समस्त हिन्दू संगठनों द्वारा अमेजोन की कंटैट हैड अर्पणा पुरोहित सहित  वैब सीरीज़ तांडव के निर्माता अली अब्बास जफर, कलाकार सैफ अली खान एवं मुहम्मद जशान अयूब सहित अन्य कलाकारों के पोस्टर सहित तांडव वैब सीरिज़ का पुतला फूंका गया। उपस्थित जनसमूह ने सैफ अली खान कुत्ता हाय ! हाय ! अली अब्बास जफर कुत्ता मारो जूता !, सैफ अली खान, मुहम्मद जशान को ग्रिफ्तार करो !
 
ग्रिफ्तार करो ! हिन्दू देवी देवताओं का अपमान नहीं सहेंगे ! नहीं सहेंगे !  के नारे लगा कर वैब सीरिज़ के विरूद्ध अपना रोष प्रगट किया। उपस्थित प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने समस्त हिन्दू संगठनों द्वारा मांग की कि तांडव वैब सीरिज़ पर तत्कालीन रोक लगाई जाये और इसके निर्माता, निर्देशक एवं कलाकारों सहित अमेजोन की हैड कंटैट पर हिन्दूओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने सहित देश विरोधी माहौल पैदा करने के विरूद्ध पर्चा कर ग्रिफ्तार किया जाये।
 
श्री शर्मा ने बताया कि इस वैब सीरिज़ में सोची समझी साजिश के तहत  जे.एन.यू. की देश विरोधी गतिविधियों को भारत की जनता के समक्ष सही करने के एवज में हिन्दू देवी-देवताओं सहित हिन्दू समाज को गलत तरीके से पूरी दुनियां के आगे पेश कर हिन्दू समाज को अपमानित करने का कार्य किया है।
 
वैब सीरीज के कलाकार मो. जिशान आयूब को  भगवान भोले नाथ के रूप में प्रस्तुत कर जिसके चेहरे पर क्रोस बनाकर यह सीरीज क्या सिद्ध करना चाह रही है। राष्ट्रीय हिन्दू शिव शक्ति सेना के अध्यक्ष राजू खत्री ने कहा कि इस वैब सीरीज में हिन्दू-देवताओं को बेहद विद्रूप ढंग से प्रस्तुत किया गया है साथ ही इसको धर्म से जोड़कर अमर्यादित तरीके से प्रस्तुत किया गया है और हिन्दू देवी-देवताओं को अमर्यादित तरीके से बोलते हुये दिखाया गया है
 
और निम्न स्तरीय भाषा का प्रयोग किया है जो धार्मिक भावनाओ को भड़काने वाला, आघात पहुंचाने वाला कार्य करती है जिसे हिन्दू समाज कतई बर्दाशत नही करेगा।  शेरपुर वाहतियां के अध्यक्ष हरीश डोगरा एवं पवन शर्मा ने कहा कि तांडव के डायरैक्टर अली अब्बास जफ़र ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर कर कानूनी कारवाई से बचने के  लिए  बिना शर्त माफी मांगी ली है। प्रदेशाध्यक्ष आशुतोष शर्मा ने कहा कि जल्द ही समस्त हिन्दू संगठनों द्वारा मौजूदा प्रशासन को लिखित शिकायत दर्ज कर पर्चा दर्ज करवाने सहित ग्रिफ्तारी  की मांग की जायेगी और साथ ही साथ सूचना प्रसारण मंत्रालय को तांडव वैब सीरिज़ को बैन करने तथा अमेजोन पर बनती कानूनी कारवाई करने के लिए भी लिखित तौर पर मांग पत्र भेजा जायेगा।
 
श्री शर्मा ने केन्द्र सरकार को चेतावनी दी कि अगर  समय रहते ऐसे कलाकारों सहित सोशल मीडिया एवं फिल्मों को हिन्दू देवी-देवताओं के अपमान को न रोका गया तो हिन्दू समाज द्वारा सड़कांे पर आन्दोलन सहित मंत्रालयों को घेराव करने के मजबूर होंगे।
 
इस अवसर पर अखिल भारतीय ब्राह्मण ऐकता परिषद के जि़ला प्रभारी योगेश चौबे, सनातन धर्म महावीर दल के जि़ला अध्यक्ष अमृत लाल अग्निहोत्री, हिन्दू संघ से पंकज बेदी, युवा परिवार से पवन कुमार, राष्ट्रीय युवा वाहिणी से अश्विनी छोटा, ब्राह्मण सभा प्रगति से अश्विनी शर्मा, ब्राह्मण कल्याण परिषद् से के.सी.शर्मा, राजीव शर्मा, मन्तिया, राजू मरवाहा, नरेश वालिया, गुड्डू, दीपक, रोहित रावल, हरि किशन, अभिषेक ऐरी आदि उपस्थित थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply