Latest News :- पवन इलेवन और मनवाल इलेवन ने तीसरे राउड मे किया प्रवेश और मनवाल इलेवन ने संदीप इलेवन को हराया

पवन इलेवन और मनवाल इलेवन ने तीसरे राउड मे किया प्रवेश। 
पवन इलेवन ने आरएसडी इलेवन और मनवाल इलेवन ने संदीप इलेवन को हराया। 
पहले मैच की शुरूआत एसडीओ राकेश बग्गा और दूसरे मैच की शुरूआत सरपंच मनोज शर्मा ने की।    
 
पठानकोट (जुगियाल) 22 जनवरी हैप्पी :- शाहपुर कंडी टाउन शिप मे क्रिकेट टूर्नामैंट के 15 वें दिन मुख्य अतिथि राजेश बग्गा को सम्मानित करते हुये उमेश हैप्पी, योगेश शर्मा, राकेश कुमार , गुरनाम सिंह।
       
शाहपुर कंडी टाउन शिप के सरकारी सीनियर सेकेडरी स्कूल मे युवा स्पोटस क्ल्ब शाहपुर कंडी टाउन शिप की ओर उमेश हैप्पी एवं योगेश शर्मा की अध्यक्षता मे करवाए जा रहे दूसरे वार्षिक किक्रेट टूर्नामैंट के 15वें दिन दो मैच करवाए गये। जिस मे पहला मैच पवन इलेवन जुगियाल और आरएसडी इलेवन शाहपुर कंडी टाउन शिप मे और दूसरा मैच मनवाल इलेवन और संदीप इलेवन के दरमियान खेला गया। पहले मैच का शुभारंभ का रणजीत सागर बांध परियोजना के बिजली मंडल के एसडीओ राजेश बग्गा ने रिबन काट कर किया। पहला मैच पवन इलेवन जुगियाल और आरएसडी शाहपुर कंडी टाउन शिप इलेवन के वीच खेला गया।
 
जिस मे टास जीत कर पवन इलेवन ने पहले बल्लेबाजी की । निर्धारित 20 ओवरों मे पवन इलेवन ने कर्मवीर की धुआदार बल्लेबाजी के चलते चार छक्कों और छह चौके की सहायता से नाबाद 65 रन के सहारे  8 खिलाडिय़ों के नुकसान पर 165 रन बनाए और आरएसडी को जीत के लिये 166 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुये आरएसडी ने पहले चार ओवरों मे 15 की ऐवरेज 61 रन बना कर बेहतरीन शुरूआत की पर पवन इलेवन के सपिंन गेंदबाजों के आगे च्यादा देर टिक नही पाए तथा ताश के पत्तों की तरह सारी टीम 12वें ओवर मे मात्र 98 रन पर ढ़ेर हो गई। पवन इलेवन ने 67 रन के बड़े अंतर से मैच मे जीत हासिल कर तीसरे राउड मे प्रवेश किया। 
मैन आफ दी मैच डब्बू  को सम्मानित करते हुये कमेटी के सदस्य। 
               
 दूसरे मैच का शुभरंभ सरपंच मनोज कुमार शर्मा ने रिबन काट कर किया जो मनवाल इलेवन और संदीप इलेवन के बीच खेला गया। जिस मे मनवाल इलेवन के कप्तान अभि कोहाल ने टास जीत कर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया और संदीप इलेवन को बल्लेबाजी का न्यौता दिया। संदीप इलेवन ने निर्धारित 20 ओवरों मे  रमन और संदीप की 52 रन की साझेदारी से 7 खिलाडिय़ों के नुकसान पर 108 रन बना कर मनवाल को जीत के लिये 108 रन का लक्ष्य दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुये कप्तान अभि कोहाल के 27 गेदों मे 38 रन और डब्बू के 22 गेदों मे नाबाद 39 रन और अपनी टीम के चार विकेट झटकने पर मैन आफ दी मैच का इनाम दिया गया।   
 
इस मौके पर मुख्य अतिथि राजेश बग्गा और सरपंच मनोज शर्मा ने युवा स्प्रोटस कल्ब की आयोजन के लिये सराहना करते हुये कहा युवा अवस्था मे खेल प्रति व्यक्ति के लिये जरूरी है। खेलों से ना सिर्फ शरीर स्वस्थ रहता है, बल्कि मानसिक तौर पर भी मजबूती मिलती है और खेलों के माध्यम से ही युवा वर्ग उच्जवल करने लगे है। खेलों के जरीये व्यक्ति अनुशाशित होता है और एक सफल जीवन बनाने के लिये युवा वर्ग मे अनुशासन अति जरूरी है और खेल की भवना ऐसे ही आयोजनों से मिलती है।  
               
इस मौके पर मुख्य अतिथियों की ओर से क्लब को सहयोग राशी भी दी तथा क्लब के सदस्यों की ओर से मुख्य अतिथि को समृति चिंह देकर सम्मानित किया। इस मौके पर क्लब के उमेश कुमार, योगेश शर्मा, परमजीत सिंह टीपू, राकेश कुमार, गुरनाम सैनी, अजिंदर सिंह, प्रदीप कुमार, दिनेश कुमार सोनू, सुखजिंदर सिंह सुखी, वजीर सिंह, अनिल महाजन नीलू, अशोक शर्मा, सुरिंदर मनहास, बलदेव कुमार, हरपाल वालीआ, विजय कुमार के इलावा सभी सदस्य मौजूद थे।  
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply