Latest News :- कोतवाली बाज़ार में वैल्फेयर सोसायटी रजि. की मीटिंग

होशियारपुर (आदेश, करण लाख) :- आज कोतवाली बाज़ार में कोतवाली वैल्फेयर सोसायटी रजि. की मीटिंग प्रधान केवल कृष्ण वर्मा की अध्यक्षता में की गई। इस मीटिंग में पदाधिकारियों का चयन किया गया।
 
जोगिंद्रपाल मरवाहा को उप-प्रधान, दीपक मरवाहा को महासचिव, रजत जैन को संयुक्त महासचिव , राकेश हांडा को कोषाध्यक्ष, वरूण ओहरी को सचिव, सौरभ गोयल को प्रैस सचिव, अनु भारद्वाज को लीगल एडवाईज़र बनाया गया। इस अवसर पर प्रधान केवल कृष्ण वर्मा ने बताया कि इस सोसायटी को बनाने का मुख्य उद्देश्य बाज़ार की भलाई के लिए काम करना है।
 
सोसायटी  बाजार के सभी दुकानदारों की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करेगी।  इस अवसर पर सोसायटी ने सरकार द्वारा बाज़ार में जो रेन वाटर पाईपें डालने का काम करवाया जा रहा है उसकी तारीफ करते हुए कहा कि इससे दुकानदारों की वर्षों पुरानी पानी दुकानों के अन्दर आने की समस्या का समाधान हो जाएगा। इसके साथ ही  सरकार से मांग की कि इस कार्य को शीध्र से शीध्र पूरा करवाया जाए ताकि दुकानदारों तथा राहगीरों की परेशानी कम हो सके।
 
इस अवसर पर गुलशन बत्रा, दमन अग्रवाल, ऋषभ जैन, धरमिन्द्र अग्रवाल, गौरव मरवाहा, जितनेश मक्कड़, प्रदीप मरवाहा, शेष अग्रवाल, हरमीत सिंह आदि उपस्थित थे।  
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply