Latest News :- मेजर डॉक्टर अमित महाजन तथा रिटर्निंग अधिकारी नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह की देखरेख में प्रेसिडिंग तथा सहायक प्रेसिडिंग अधिकारियों को ईवीएम मशीनों की ट्रेनिंग

होशियारपुर  6 फरवरी(आदेश, करण  लाखा) ;- 14 फरवरी को होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए नियुक्त किए गए प्रेसिडिंग  ऑफीसर, सहायक प्रेसिडिंग ऑफिसर तथा पुलिस अफसरों की पहली रिहर्सल आज एसडीएम कम रिटर्निंग अधिकारी मेजर डॉक्टर अमित महाजन तथा रिटर्निंग अधिकारी नायब तहसीलदार गुरप्रीत सिंह की देखरेख में जेआर पॉलिटेक्निकल कॉलेज होशियारपुर में आयोजित की गई । सबसे पहले नियुक्त किए गए कर्मचारियों की हाजिरी को सुनिश्चित किया गया।
 
  इस उपरांत प्रेसिडिंग तथा सहायक प्रेसिडिंग अधिकारियों को ईवीएम मशीनों की ट्रेनिंग दी गई । ट्रेनिंग देने के लिए नियुक्त किए गए अधिकारियों ने प्रत्येक अधिकारी को मशीन चला कर देखने के लिए कहा ताकि चुनाव के समय किसी को किसी तरह की कोई मुश्किल ना आए। इस मौके पर एसडीएम मेजर अमित महाजन ने कहा कि चुनाव प्रक्रिया में भाग लेना गर्व की बात है ।
 
  उन्होंने कहा कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतंत्र है तथा इसका हिस्सेदार बनना इस बात को दर्शाता है कि हमारे कर्मचारी पहल के आधार पर आगे आकर चुनावी प्रक्रिया को संपन्न करवाने में अपना योगदान डालते है। उन्होंने कहा कि चुनाव पूरी तरह से निष्पक्ष करवाने यकीनी बनाए जाएंगे।नायब तहसीलदार कम रिटर्निंग अधिकारी गुरप्रीत सिंह ने कहा कि अगर किसी को किसी भी तरह की कोई मुश्किल आती है तो वह ईवीएम मशीनों की ट्रेनिंग के लिए नियुक्त किए गए अधिकारियों से अपने डाउट क्लियर कर सकता है।
 
  उन्होंने कहा कि चुनाव ड्यूटी पर नियुक्त किए गए अधिकारियों को भी किसी तरह की मुश्किल नहीं आने दी जाएगी।इस मौके पर. एआरओ डॉक्टर  हरमंदीप सिंह , डॉक्टर किरणजीत कुमार , प्रिंसिपल धीरज वशिष्ठ, तरलोचन सिंह, अश्विनी दत्ता, भारत भूषण शर्मा, बरिंदर पटवारी ,दीपक कुमार ,चंद्र प्रकाश सैनी ,चेतन कुमार ,वरिंदर कुमार शर्मा, लेक्चरर संदीप कुमार सूद ,रजनीश कुमार गुलियानी उपस्थित थे।
 
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply