Latest News :- पी.आर.टी.सी जहानखेलां में 130 फ्रंट लाइन वर्करों का हुआ कोविड टीकाकरण

पी.आर.टी.सी जहानखेलां में 130 फ्रंट लाइन वर्करों का हुआ कोविड टीकाकरण
– सैंटर के स्टाफ सदस्यों ने उत्साहपूर्वक करवाया टीकाकरण
– बिना डर टीकाकरण कर करवाएं लोग: कमांडेंट राकेश कौशल


होशियारपुर, 09 फरवरी (आदेश, करण लखा) :- पुुलिस रिक्रूटस ट्रेनिंग सैंटर जहानखेलां में सैंटर के 130 कर्मचारियों का कोविड टीकाकरण किया गया है। जानकारी देते हुए पी.आर.टी.सी जहानखेलां के कमांडेंट राकेश कौशल ने बताया कि इस दौरान केंद्र के स्टाफ का टीकाकरण करवाया गया और सभी स्टाफ सदस्यों ने उत्साहपूर्वक अपना योगदान दिया।

उन्होंने अपील करते हुए बताया कि कोविड वैक्सीन लगवाने के दौरान किसी भी तरह की घबराहट या डरने की जरुरत नहीं है।कमांडेंट राकेश कौशल ने कोविड वैक्सीन को लेकर किसी भी डर या अफवाह से बचने की अपील करते हुए कहा कि कोविड का इंजेक्शन इस बीमारी की असरदार ढंग से रोकथाम के लिए अति जरुरी है। इस लिए सभी को सार्वजनिक हितों के मद्देनजर यह टीकाकरण जरुर करवाना चाहिए। उन्होंने बताया कि वैक्सीन लगाने के बाद हर व्यक्ति को आधे घंटे के लिए निगरानी में रखा जाता है और उसको दूसरी डोज 28 दिन बाद देने के बारे में जानकारी दी जाती है।

उन्होंने कहा कि वैक्सीन को लेकर किसी किस्म की चिंता न करते हुए हर नागरिक को यह इंजेक्शन जरुर लगाना चाहिए ताकि कोरोना से हम सुरक्षित रह सकें।इस मौके पर जिला टीकाकरण अधिकारी डा. सीमा गर्ग, कम्यूनिटी हैल्थ सैंटर हारटा बडला के एस.एम.ओ. डा. राज कुमार, मैडिकल अधिकारी जहानखेलां डा. सौरभ, एम.पी.एच. डब्लयू रजिंदर प्रसाद, रेखा, हैल्थ इंस्पेक्टर सतपाल भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply