Latest breaking : डाक्टर की टक्कर डाक्टर से ही होने की संभावना बनती आ रही है नजर

-डा. रवजोत ने शाम चौरासी के अनेक गांवों का किया तूफानी दौरा
-अनेक लोगों का मानना कि डा. रवजोत और डा. चब्बेवाल में होगी सीधी टक्कर
– जिले के अलावा हलका शाम चौरासी में डा. रवजोत का लाजवाब प्रभाव
होशियारपुर 9 मई (आदेश परमिंदर सिंह) आम आदमी पार्टी के होशियारपुर लोक सभा के उम्मीदवार डा. रवजोत सिंह ने आज शाम चौरासी के अनेक गांवों के दौरे किए। उन्के इन छोटे-छोटे दौरे बेहद प्रभावशाली थे। इन्हीं गांवों के दौरों में वह दोपहर करीब तीन बजे शाम चौरासी के एक गांव नंदाचौर भी पहुंचे। इस दौरान गांव के लोग उन्के आगमन को लेकर खासे उत्साहित दिखे। तिल-मिलाती गर्मी में जब तक वह इस छोटी व महत्वपूर्ण रैली में चंद लोग ही पहुंचे थे और अनेक कुर्सियों खाली थी, लेकिन जैसे ही डा. रवजोत सिंह के गांव में दाखिल होने की खबर पहुंची, अनेक लोग एकदम से उन्के पंडाल की तरफ बढ़ने लगे और चंद मिन्टों में सभी कुर्सियां ना सिर्फ भर गई बल्कि अनेक लोग पीछे खलोकर उन्की बातें सुन रहे थे। समागम में सब से पहले आम आदमी पार्टी के जिलाध्यक्ष पाबला जी ने संबोधन किया। उन्के अलावा कई अन्य नेताओं ने भी संबोधन किया।


आखिर में डा. रवजोत सिंह ने बेहद सादा अंदाज में संबोधन करते हुए कहा कि आप लोगों ने इ}ी गर्मी में उन्के लिए समय निकाला है इसके लिए वह उन्के धन्यवादी हैं। उन्होंने कहा कि उन्होंने लोगों को संबोधन करते हुए कहा कि आप लोग पाटियां बदलो, चेहरे बदलो सिर्फ एक-दो पार्टियों को बार-बार मौका मत दो, इसी में देश और आपकी भलाई है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में स्कूलों में इ}ा सुधरा हो सकता है तो पंजाब में भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में केजरीवाल सरकार ने बिजली की दरें ना-मात्र कर रखीं हैं। लेकिन पंजाब में तो शिक्षा व हर विभाग का बेहद बुरा हाल है आम लोग दुखीं हैं। उन्होंने कहा कि अगर वह चुनाव जीत जाते हैं तो वह जो गा्रंट विकास के लिए आएगी वह तो आम लोगों के लिए खर्च करेंगे ही बल्कि खुद का वेतन भी लोगों के नाम कर देंगे। उन्होंने कहा कि भगवान का दिया हुआ सब कुछ है, कोई कमी नहीं है, बहुत दिया है ऊपर वाले ने और वह तो समाज में फैली गंदगी खतम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि आज के राज नेताओं को देखो, चार-चार गनमैन लेकर घूमते हैं। दोहरी-तेहरी पैन्शन ले रहे हैं और यह लोग गरीब लोगों पर बोझ हैं इन्हें वोट मत दो। उन्की यह बात सुनते ही पूरा पंडाल च्ताड़ियों की आवाज से गूंज उठा और लोग काफी देर तक ताली बजाते दिखे, और उन्के भाषण के बाद भी वह उन्के पीछे चलते दिखे। कुछलोगों का मानना था कि डा. रवजोत का शाम चौरासी, टांड-गढ़दीवाला, चब्बेवाल और खाशतौर पर कंडी क्षेत्र में जबरदसत पभाव है और उन्की साधारन व मिलनसार और तयाग की भावना के चलते हवा का रुख अचानक करवट ले सकता है।

इसके अलावा जब केजरीवाल और खासतौर पर भगवंत मान जैसे नेता होशियारपुर में उन्के प्रचार के लिए आएंगे तो उन्की टक्कर सीधी कांग्रेस के उम्मीदवार डा. चब्बेवाल के साथ होगी। अनेक लोगों का भी यह मानना है कि कांग्रेसी नेता व कार्याकर्ता तो भाजपा और बसपा से अपनी टक्कर ही नहीं मान रहे, बल्कि उन्को डा. रवजोत की चिंता सता रही है। कुछ राजनीतिक माहरों का यह भी मानना है कि आम आदमी पार्टी को वोट तो पड़ेंगे ही इस से भी अधिक वोट डा. रवजोत सिंह निजी व्यकितिव के चलते और गरीबों के हमदर्द होने व निहंकार होने के चलते भी बटोरने में कामयाब हो सकते हैं। इन्हीं गावों में जब दैनिक सवेरा ने रैंडमली बात की तो अनेक लोग जो उन्के समागम में भी नहीं आए थे वो कह रहे थे कि भाजपा तो इन गांवों में बिलकुल जीरो है, कांग्रेस का थोड़ा प्रभाव जरूर है मगर वह तो अपनी वोट सिर्फ डा. रवजोत को ही देंगे। समागम को जिलाध्यक्ष पाबला के अलावा अजैब सिंह, इंजिनियर शर्मा, डा. रंधावा, संदीप सैनी, प्रदीप सैनी, दिल्ली के नेता सचिन वलंटियर ने व कई अन्य नेताओं ने भी अलग-अलग क्षेत्रों व गांवों में संबोधन किया और वोटरों का डा. रवजोत सिंह के पक्ष में लामबंध किया।
कैपशन 09 एैचअैसपी 90,91,92 संबोधन करते हुए डा. रवजोत, बैठे हुए लोग व डा. रवजोत सिंह के साथ फोटो खिंचवाते हुए गांव नंदाचौर के निवासी।

Related posts

Leave a Reply