ऐसा कोई कारण नहीं है कि मोहाली आईपीएल की मेजबानी नहीं कर सकता- कैप्टन अमरिंदर सिंह, मोहाली क्रिकेट ग्राउंड को नजरअंदाज करने पर बीसीसीआई से एक बार फिर से विचार करने की अपील की

चंडीगढ़ : मोहाली में आईपीएल मैच न करवाने की खबरों पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने  मोहाली क्रिकेट ग्राउंड को नजरअंदाज करने पर बीसीसीआई से एक बार फिर से विचार करने की अपील की है। उन्होंने कहा, आगामी आईपीएल के लिए मोहाली क्रिकेट स्टेडियम के बहिष्कार पर आश्चर्य हुआ है, मैं बीसीसीआई और आईपीएल से आग्रह करता हूं कि वे अपने फैसले पर पुनर्विचार करें। 

 

ऐसा कोई कारण नहीं है कि मोहाली आईपीएल की मेजबानी नहीं कर सकता है, हमारी सरकार कोविड 19 के खिलाफ सुरक्षा के लिए सभी आवश्यक प्रबंध करेगी।

BCCI committee to pick Indian squads for Australia series today, say  sources | Cricket News | Zee News

बीसीसीआइ वेन्यू के मुताबिक इस सीजन में आइपीएल का आयोजन सिर्फ छह शहरों में होगा। यह शहर दिल्ली, चेन्नई, बेंगलुरु, कोलकाता और अहमदाबाद हैं। मुंबई को स्टैंडबाई के तौर रखा गया है। जबकि इससे पहले आइपीएल सीजन में सात से आठ मैच मोहाली के आइएस बिंद्रा स्टेडियम में आयोजित होते रहे हैं। इस मामले में पीसीए प्रवक्ता सुशील कपूर ने बताया कि किसी भी टीम के लिए घरेलू मैदान पर खेलना हमेशा फायदेमंद होता है। एक तो टीम को पिच की स्थिति और मौसम का अनुमान होता है। दूसरा घरेलू प्रशंसकों की भीड़ से खिलाड़ी भी उत्साहित होते हैं।

आईपीएल 2021 को लेकर खिलाडिय़ों का ऑक्शन हो चुका है। टीमें दंगल के लिए तैयार भी हैं। ऐसी संभावना है कि अप्रैल में आईपीएल के नये सत्र का आगाज हो जाएगा। हालांकि अब तक मैच कब और कहां खेला जाएगा इसका शेड्यूल जारी नहीं किया गया है।  

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply