कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात एक बड़ा हादसा-कर्मचारी की मौके पर ही मौत

कोलकाता  कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस एयरपोर्ट पर मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात एक बड़ा हादसा हो गया है। इस हादसे में एक कर्मचारी की मौत हो चुकी है। घटना के बाद मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

यहां स्पाइस जेट की एटीआर फ्लाइट के कर्मचारी को मेनटेनेंस के दौरान फ्लाइट के हाईड्रोलिक प्रेशर ने इतनी तेजी से खींचा की उसकी मौत हो गई। इस कर्मचारी का शरीर विमान के निचले हिस्से में फंस गया। रोहित पांडे नाम के इस कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस हादसे की जांच में जुटी है।

 

जानकारी के अनुसार मंगलवार-बुधवार की दरम्यानी रात लगभग 1 बजे कोलकाता के नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर स्पाइस जेट के विमान के लैंडिंग गियर के गेट में एक कर्माचरी फंस गया। इसमें उसकी मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही एयरपोर्ट पर हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कर्मचारी का शव निकाला।

Advertisements

प्रारंभिक रूप से मिल रही जानकारी के अनुसार यह कर्माचारी विमान के लैंडिंग गियर के हायड्रोलिक प्रेशर की वजह से खिंचकर फंस गया था और उसमें उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि इमरजेंसी टीम के कर्मचारी ने मृतक का शव निकालने की कोशिश की और इसके लिए शव को काटना तक पड़ा।

Advertisements

 

घटना के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है कि कैसे विमान का हाइड्रोलिक प्रेशर चालू हुआ और मृतक इसकी चपेट में आ गया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply