बड़ी ख़बर : आप के ब्रहा शंकर जिम्पा ने कांग्रेस सरकार को ठोक्का, कहा किसी भी अस्पताल में न तो दवाइयां , न पूरा स्टाफ और न ही वेंटीलेटर का इंतेज़ाम

होशियारपुर:  पंजाब सरकार लोगों को सेहत सेवाएं देने में पूरी तरह फेल हो चुकी है किसी भी अस्पताल में न तो दवाइयां , न पूरा स्टाफ और न ही वेंटीलेटर का इंतेज़ाम कर पा रही है उक्त विचार आम आदमी पार्टी के पंजाब स्टेट जॉइंट सेक्रेटरी ब्रह्म शंकर जिम्पा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस दौरान दिए।

उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार पंजाब वासियों के स्वस्थय को लेकर गंभीर नज़र नहीं आ रही । सूबा सरकार ने पंजाब की मौजूदा हालातों को तो क्या सुधारना था उसने केंद्र सरकार की तरफ से भेजे गए वेन्टीलेटरों की भी हालत दयनीय कर दी । सरकार ने वेंटिलेटर को चलाने के लिए स्टाफ तक भर्ती नहीं किया।

जिम्पा ने कहा कि हमारी सरकार से यही मांग है कि सरकारी अस्पतालों के खस्ता प्रबंधों की जाँच करवाई जाए और लॉकडाऊन की मार झेल गरीब लोगों व् दुकानदारों को वित्ती सहायता देने की पंजाब सरकार पूरी जिम्मेवारी ले। उन्होंने कहा कि सरकार तुरंत बड़ी संख्या में डॉक्टर व् मेडिकल स्टाफ भर्ती करे ताकि पंजाब की सेहत ढांचे में सुधार हो सके।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

इस मौके आम आदमी पार्टी की लीडरशिप ने सांझे तौर से मांग की है कि दिल्ली की तर्ज़ पर पंजाब में भी कोरोना काल में अनाथ हुए बच्चों को पेंशन लगाई जाए और आर्थिक तौर पर कमज़ोर परिवारों को, जिनके कमाने वालों की मौत हो चुकी हो उनको आर्थिक पैकेज दिया जाए। इस मौके पर दलीप ओहरी , जिला प्रधान , कर्मजीत कौर , जिला सचिव ,सतवंत सिंह सियान, स्टेट जॉइंट सेक्रेटरी , संदीप सैनी , स्टेट जॉइंट सेक्रेटरी ,ट्रेड विंग , जसपाल चेची , संतोष सैनी , अमरजोत सैनी , अजैब सिंह , मनी गोगिया , अजय शर्मा , ख़ुशी राम और अजय सैनी उपसिथित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply