पंजाब मुलाज़म कमेटी द्वारा नगर निगम के कर्मचारियों की ओर से चल रही हड़ताल का समर्थन, मिनी सकतरेत में पंजाब सरकार की अर्थी फूंकी

होशियारपुर: आज 27वें दिन नगर निगम होशियारपुर के समूह मुलाज़मों की तरफ से हड़ताल की गई और नगर निगम के दफ्तर में मुजाहरा किया गया। आज के मुजाहरे की प्रधानगी प्रधान दलीप कुमार जी ट्यूबवैल आप्रेटर युनियन ने की। आज के मुजाहरे में कुलवन्त सिंह सैनी मुख्य तौर पर पहुंचे। नगर निगम के मुजाहिरे के बाद मिनी सकतरेत में पंजाब सरकार की अर्थी फूंकी गई जिसमें पंजाब यू.टी. पुरानी पंजाब मुलाज़म कमेटी द्वारा नगर निगम के कर्मचारियों की ओर से चल  जा रही हड़ताल का समर्थन किया गया। इस बात का प्रगटावा प्रधान सतीश राणा की तरफ से किया गया। 

आज के मुजाहरे में कर्णजोत आदिया, सोमनाथ आदिवाल, जोगिन्द्र सिंह सैनी, दिलीप कुमार, धन्नजीत सिंह, जै गोपाल, राकेश कुमार, रविन्द्र कुमार काका, विक्रमजीत बंटी, अश्विनी कुमार लड्डू, हरविलास, नरेश कुमार, अशोक कुमार, बलराम भट्टी, आशू बडैंच, हीरा लाल, विक्रम कुमार विक्की, आशु बत्तरा, जसपाल गोलडी, राकेश कुमार, जसवीर कुमार, मोहित सैनी, बलवीर लक्की, राकेश कुमार आदि ने सख्त शब्दों में सरकार से मांगे की गई कि कच्चे मुलाज़मों को जल्दी से जल्दी पक्का किया जाये नही तो संघर्ष और तेज़ किया जायेगा। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply