जतिन्द्र सिंह बाजवा जि़ला शहरी प्रधान ने सफाई कर्मचारियों के हक में मीटिंग रखी

होशियारपुर, 17 जून :  शिरोमणि अकाली दल के कार्यालय में सफाई कर्मचारियों के हक में एक मीटिंग रखी गई जिसकी अध्यक्षता सरदार जतिन्द्र सिंह बाजवा जि़ला शहरी प्रधान ने की। बातचीत करते हुए अकाली नेता विशाल आदिया ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा लगातार साढे चार साल बीत जाने पर भी सफाई मज़दूरों को पक्का करने का झूठा दिलासा दिया जा रहा है।

लगातार 35 दिनों से सफाई कर्मचारियों की हड़ताल चल रही है पर एक भी मन्त्रियों का कोई भी नुमांईंदा इनकी खबर लेने नहीं आया। जतिन्द्र सिंह बाजवा जी ने बताया कि सरदार प्रकाश सिंह बादल जी की सरकार के वक्त लगभग 10 हज़ार से भी ज्यादा सफाई कर्मचारी पूरे पंजाब में पक्के किये गये और साथ ही हर वर्ग को बनता मान सम्मान दिया गया। विशाला आदिया ने कहा कि आने वाले विधानसभा के चुनावों में पंजाब सरकार को इस का जवाब वाल्मीकि समाज ज़रूर देगा क्योंकि ज्यादातर सफाई कर्मचारी वाल्मीकि समाज से सम्बन्धित हैं। इनका दिमागी तथा मानसिक शोषण लगातार पंजाब सरकार की ओर से किया जा रहा है।  

            इस अवसर सरदार हरजीत सिंह मठारू, रणधीर सिंह भारज, सतनाम सिंह बंटी, जुपिन्द्र अटवाल, चंदन लक्की, प्रभ बाजवा, रोहित भट्टी,  एडवोकेट विशाल अटवाल, बब्बू बजवाड़ा, मुकेश सूरी, लवली पहलवान, छवि अटवाल, सौरभ भाटिया, अर्पण आदिया, रोहन भट्टी आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply