2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर वर्ग को मिलेगी 600 जूनिट बिजली मुफ्त : रमेश कुमार

2022 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर वर्ग को मिलेगी 600 जूनिट बिजली मुफ्त  रमेश कुमार टोला
 
पठानकोट 11 जुलाई (राजेंद्र सिंह राजन ब्यूरो चीफ )आज आम आदमी पार्टी की ओर से गांव के दौरे पर निकले रमेश कुमार टोला ने गियाला, फुलरा, नंगलपुर का दौरा किया। इस मौके पर आम आदमी पार्टी की नीतियों के बारे में रोशनी डाली गई। रोशनी डालते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर हर वर्ग को 2 महीने के लिए 600 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी। 
 
उन्होंने कहा पंजाब में दिल्ली मॉडल लागू होगा। सरकारी हॉस्पिटलों का कायाकल्प होगा,  लोगों को हेल्थ के संबंध में अच्छी सुविधाएं दी जाएंगी, सरकारी स्कूलों को अंतरराष्ट्रीय स्तर का बनाया जाएगा, सरकारी तंत्र में फैला भ्रष्टाचार खत्म किया जाएगा । 
 
             2022 के चुनावों के लिए रमेश टोला ने लोगों से अपील की वह आम आदमी पार्टी को वोट करें लोगों के अंदर भारी उत्साह देखने को मिला लोग आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए उत्सुक दिखे इस मौके पर भारी संख्या में नौजवान उपस्थित थे। इस मौके पर नीरज ठाकुर, पूर्व सरपंच सोमनाथ ,जी सुनील कुमार शर्मा जी रुमाल ठाकुर जी परसोत्तम ठाकुर,  सतपाल सत्तू , डॉ मोहन शर्मा, काका, नरेश कुमार, अमित कुमार, लाडी, आम आदमी पार्टी ब्लॉक प्रधान कमल देवगन, भूपेंद्र सिंह घुम्मण,  साबका नगर काउंसलर ओमवती, सरवन कुमार भारी संख्या में नौजवान उपस्थित थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply