करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

छतरपुर: मध्यप्रदेश में छतरपुर जिले के एक गांव में बड़े हादसे की खबर  है। प्रदेश के छतरपुर में करंट लगने से एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। हादसा बिजावर इलाके के महुआ झाला गांव में हुआ। बिजावर पुलिस थाना प्रभारी मुकेश सिंह ठाकुर ने बताया कि महुआ झाला गांव में एक शौचालय का निर्माण किया जा रहा था। इसके लिए सेप्टिक टैंक बनाया गया था और उसके ऊपर छत (लेंटर) डाल दी गई थी।

उन्होंने बताया कि आज सुबह इस छत पर लगी सेंटिंग को हटाने के लिए एक व्यक्ति सेप्टिक टैंक में उतरा और टैंक में रोशनी के लिए लगाई गई लाइट से अचानक करंट फैल गया और वह उसकी चपेट में आ गया।

ठाकुर ने बताया कि इस व्यक्ति को बचाने के लिए उसके परिवार के पांच अन्य लोग भी एक-एक कर सेप्टिक टैंक में उतरते गए और वे भी करंट की चपेट में आते गए, जिससे छह लोगों की मौत हो गई। घटना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जाहिर किया है।

Advertisements

मृतकों की पहचान लक्ष्मण अहिरवार (65), शंकर अहिरवार (35), उसके दो भाई राम प्रसाद (32) एवं मिलन अहिरवार (28), नरेंद्र अहिरवार (25) एवं उसका भाई विजय अहिरवार (20) के तौर पर हुई है। घटना के बाद परिवार के बाकी लोग सभी को तुरंत स्वास्थ्य केंद्र ले गए, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित किया।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply