पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने पुलिस भर्ती के इच्छुक उम्मीदवारों के साथ की बातचीत

एकाग्रता, सख़्त मेहनत और समर्पण सफलता की कुंजी: गुरप्रीत सिंह भुल्लर

पुलिस कमिश्नर ने पुलिस भर्ती के इच्छुक उम्मीदवारों के साथ की बातचीत

युवाओं को इस सुनेहरी अवसर को प्राप्त करने के लिए स्वंय को पूरी तरह समर्पित करने की अपील

Advertisements

जालंधर, 15 जुलाई

Advertisements

                पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने आज चल रही पुलिस भर्ती रैली के इच्छुक युवा पीढी को इस सुनहरी अवसर को प्राप्त करने के लिए स्वंय को पूरी तरह समर्पित करने की अपील की। पुलिस लाईन, जालंधर में युवाओं के साथ बातचीत करते हुए पुलिस कमिश्नर ने कहा कि एकाग्रता, सख़्त मेहनत और समर्पण सफलता की कुंजी है और उन्हें पूरे जोश और उत्साह के साथ अपने लक्ष्य का पीछा करना चाहिए।

Advertisements

                 श्री भुल्लर ने सुझाव दिया कि इच्छुक उम्मीदवारों को अपना पूरा ध्यान अकादमिक और शारीरिक प्रशिक्षण पर केंद्रित करना चाहिए, जो कि पुलिस लाईन में कमिश्नरेट पुलिस की तरफ से दी जा रही है। उन्होनें इस अवसर पर अर्जुन की मिसाल भी दी, जिसने अपने निशाने को दृढ़ता और एकाग्रता के साथ प्राप्त किया । उन्होनें इच्छुक उम्मीदवारों को भी पुलिस भर्ती रैली में इसी तरह का जोश और जुनून दिखाने की बात की।

                पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पुलिस कमिश्नरेट की तरफ से उम्मीदवारों को शारीरिक के इलावा अकादमिक प्रशिक्षण प्रदान करने के लिए प्रसिद्ध कोचिंग संस्थानों के साथ परीक्षा की तैयारी को भी यकीनी बनाया गया है। उन्होनें एक दिव्यांग व्यक्ति, जिसने बनावटी अंगों की सहायता के साथ माउंट एवरेस्ट के अभियान को जीतने में सफलता प्राप्त की, की कहानी सांझी करते हुए कहा कि यदि कोई व्यक्ति अपने लक्ष्य को प्राप्त करने का पक्का इरादा रखता है तो उसके लिए कुछ भी असंभव नहीं है। पुलिस कमिश्नर ने इस अवसर पर मेगा पुलिस भर्ती अभियान में हिस्सा लेने जा रहे सभी इच्छुक उम्मीदवारों की सफलता के लिए परमात्मा से प्रार्थना भी की।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply