20 दिनों में शहर के अंदर व आस-पास के सभी नालों की हो जाएगी मुकम्मल सफाई:  कमिश्नर आशिका जैन

बरसातों के मद्देनजर नगर निगम की ओर से नालों की सफाई युद्ध स्तर पर शुरु
– 20 दिनों में शहर के अंदर व आस-पास के सभी नालों की हो जाएगी मुकम्मल सफाई:  आशिका जैन
कार्य मुकम्मल होने पर पार्षद की ओर से सर्टिफिकेट देना बनाया अनिवार्य
– मेयर सुरिंदर कुमार ने खानपुरी गेट पर करवाई शुरुआत
होशियारपुर, 15 जुलाई (आदेश परमिंदर सिंह ):
बरसातों के मौसम के मद्देनजर नालों को ओवरफ्लो से रोकने के लिए नगर निगम की ओर से युद्ध स्तर पर सफाई अभियान शुरु कर दिया गया है, जिसके अंतर्गत अगले 20 दिनों के अंदर शहर व आस-पास के सभी नाले मुकम्मल तौर पर साफ कर दिए जाएंगे।

मेयर सुरिंदर कुमार
ने स्थानीय खानपुरी गेट से सफाई अभियान की शुरुआत करवाने हुए कहा कि नगर निगम की ओर से नालों की जरुरी सफाई का खाका तैयार कर हर क्षेत्र में सफाई को समयबद्ध ढंग से संपन्न किया जाएगा। उन्होंने कहा कि सफाई अभियान मुकम्मल होने से बरसातों के दौरान लोगों को किसी किस्म की परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

निगम कमिश्नर आशिका जैन
नगर निगम की ओर से शुरु किए गए अभियान संबंधी कमिश्नर आशिका जैन ने बताया कि टीम की ओर से रैड रोड से चोअ बन्न रोड, सी.आई.ए स्टाफ से चोअ बन्न रोड व प्रेमगढ़ से सुतैहरी खुर्द तक नालों की सफाई की जा रही है। उन्होंने बताया  कि नालों की सफाई को सुचारु व पारदर्शी ढंग से यकीनी बनाने के लिए कार्य मुकम्मल होने पर संबंधित पार्षद की ओर से सर्टिफिकेट देना अनिवार्य बनाया गया है। उन्होंने बताया कि नाले साफ होने से बारिश के मौसम में पानी के बहाव में कोई मुश्किल नहीं आएगी, जिससे लोगों को राहत मिलेगी।

निगम कमिश्नर आशिका जैन बताया कि 18 जुलाई को पुरहीरां, 21 जुलाई को भरवाई रोड, 24 जुलाई को शा ी नगर, 27 जुलाई को हरियाना रोड, 29 जुलाई को पैट्रोल पंप से न्याड़ा रोड व 30 जुलाई को आफिसर कालोनी सिंगड़ीवाला में नालों की सफाई करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि 31 जुलाई को डगाना रोड, 2 अगस्त को पिपलांवाला के बाईं तरफ व 4 अगस्त को पिपलांवाला के दाईं तरफ अभियान के अंतर्गत जरुरी सफाई को अमलीजामा पहनाया जाएगा ताकि लोगों को कोई भी दिक्कत पेश न आए।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply