LATEST : ”वल्र्डस युथ सक्लि डे” के उपलक्ष में ब्यूटी कंपनी ओरेन द्वारा जाॅब गारंटी कोर्सो की शुरुआत

HOSHIARPUR ( NISHA, NAVNEET)  देश-विदेश में ब्यूटी एक्सपर्टस की बढ़ती माँग को देखते हुए 15 जुलाई से दुनिया भर में वर्लड युथ सक्लि दिवस मनाया जा रहा है जिसका मुख्य उद्देश्य लोगो को सक्लि देकर उन्हे आत्मनिर्भर बनाना है। वल्र्डस ग्रेटेस्ट ब्रांड के अवार्ड से सन्मानित ब्यूटी कंपनी ओरेन द्वारा वर्लड युथ सक्लि डे क¢ अवसर पर जाॅब गारंटी कोर्सो की शुरुआत की जा रही है। ओरेन का उद्देश्य 2 लाख लोगो को आत्मनिर्भर बनाने का है।
पिछले 10 साल से ओरेन इस क्षेत्र में काम कर रही है। ब्यूटी कंपनी ओरेन के डायरेक्टर दिनेश सूद ने कहा कि अभी हमारे 85 स्टेट आॅफ द आर्ट स्कूल्स है जहां हर वर्ग के विद्यार्थी ट्रेनिंग लेकर अपना उज्जवल भविष्य बना सकते है।

अभी तक ओरेन से 50,000 विद्यार्थी ट्रेनिंग लेकर अपना करियर बना चुके है और हमारा उद्देश्य 2 लाख लोगो को आत्मनिर्भर बनाने का है। उन्होंने कहा कि ओरेन से हेअर, ब्यूटी, मेकअप व नेलआर्ट आदि के कोर्स करके विद्यार्थी देश व विदेश में नाम व शौहरत कमा रहे हैं। ज्यादा तर युवा ग्रेजुऐशन और पोस्टग्रेजुऐशन करने के बाद भी बेरोजगार रहते है उनका स्किल एजुकेशन में आना उनके करियर को अच्छी दिशा दे सकता है। आज ओरेन के विद्यार्थी 10,000 से 1 लाख रूपए तक प्रति माह कमा रहे हैं। उन्होंने बताया कि ओरेन यू.के. की सबसे बढ़ी ब्यूटी संस्था सिबटैक से मान्यता प्राप्त है। दुनियाँ भर में प्रसिद्ध सिबटैक 26 मुल्कों में पिछले 30 वर्षाें से अपनी प्रमुख सेवाओं में जानी जाती है। भारत सरकार की ओर से भी ओरेन को वोकेशनल ट्रेनिंग प्रोवाइडर के लिए तसदीकशुदा किया गया है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply