LATEST:शहर वासियों की तंदुरुस्ती के लिए लाभप्रद साबित होंगे आउटडोर जिम: कैबिनेट मंत्री अरोड़ा

होशियारपुर ,( Sukhwinder, Satwinder ) :  शहर में अलग-अलग पार्कों में लगाए जा रहे आउटडोर जिम इलाका निवासियों की तंदुरु स्ती के लिए लाभप्रद साबित होंगे। पार्क में सैर करने के साथ-साथ लोग अपनी शरीर को और मजबूत बनाने के लिए इस आउटडोर जिम का लाभ ले रहे हैं जो कि पंजाब सरकार की मिशन तंदुरु स्त पंजाब की वचनबद्धता को दोहरा रहा है। यह विचार उद्योग एवं वाणिज्य मंत्री पंजाब श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने वार्ड नंबर 40 के गीता पार्क में आउटडोर जिम का उद्घाटन करते हुए रखे। इस दौरान उनके साथ अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर  श्री हरप्रीत सिंह सूदन भी उपस्थित थे। उन्होंने कहा कि आज की भागदौड़ वाली जिंदगी में हमें अपने शरीर के तंदुरु स्ती के लिए ज्यादा से ज्यादा समय निकालना चाहिए।
कैबिनेट मंत्री श्री सुंदर शाम अरोड़ा ने कहा कि उन्होंने पार्कों में लगने वाले यह आउटडोर जिम चंडीगढ़ में देखे थे, तभी से उन्होंने होशियारपुर की पार्कों में भी इस तरह के आउटडोर जिम लगाने का निश्चय कर लिया था और अब शहर वासियों को तंदुरु स्त माहौल देने के लिए चंडीगढ़ की तर्ज पर होशियारपुर की 6 पार्कों में आउटडोर  जिम लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में चल रहे मिशन तंदुरु स्त पंजाब के अंतर्गत प्रदेश के लोगों को स्वच्छ व स्वस्थ वातावरण उपलब्ध करवाने के लिए सरकार की ओर से लगातार प्रयास जारी है। उन्होंने कहा कि होशियारपुर में शिक्षा, स्वास्थ्य, सफाई व क्षेत्र खूबसूरती उनकी प्राथमिकताएं है, जिससे किसी तरह का कोई समझौता नहीं किया जाएगा।
कैबिनेट मंत्री श्री अरोड़ा ने कहा लोगों से अपील करते हुए कहा कि वे जल सरंक्षण में ज्यादा से ज्यादा योगदान दें और पानी की बचत करें। उन्होंने कहा कि वे अपने यादगार दिनों में पौधारोपण करें और उस पौधे की संभाल की जिम्मेदारी भी लें। उन्होंने कहा कि वातावरण का साफ व तंदुरु स्त बनाए रखने के लिए ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाना समय की जरु रत है। इस मौके पर शहरी कांग्रेस अध्यक्ष एडवोकेट राकेश मरवाहा, पार्षद श्री ध्यान चंद, पार्षद श्री प्रदीप कुमार, पार्षद श्री ब्रह्म शंकर जिंपा, श्री रमन, श्रीमती शरणजीत कौर, श्रीमती कैलाश रानी के अलावा अन्य गणमान्य भी उपस्थित थे।

 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply