केन्द्र द्वारा 102 करोड़ की ग्रांट भेजी , लेकिन सत्ताधारियों द्वारा नीलकंठ की गरीब जनता को मूल भूत सुविधायों से वंचित रखा- बाली

Advertisements

होशियारपुर (आदेश ) आज बी.जे.पी. लोकल बॉडी सैल व जिला संघर्ष कमेटी के प्रधान कर्मवीर बाली ने मुहल्ला नीलकंठ निवासिायों के हस्ताक्षरयुक्त एक मांग पत्र केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश जी के नाम पूर्व मन्त्री तीक्षण सूद को सौंपा। इस अवसर पर कर्मवीर बाली ने कहा कि शहर में 100 प्रतिशत सीवरेज और पानी की समस्या को समाप्त करने के लिए केन्द्र द्वारा 102 करोड़ की ग्रांट भेजी गई थीलेकिन सत्ताधारियों द्वारा मुहल्ला नीलकंठ की गरीब जनता को मूल भूत सुविधायों से वंचित रखा गया है और अपने चहेतों के काम पहल के आधार पर करवाये जा रहे हैं।

मुहल्ला नीलकंठ के लोग अभी भी शौच के लिए बाहर जाने को मज़बूर हैं और पानी के लिए मुशक्त करनी पड़ती हैइस सब के लिए पंजाब सरकार जिम्मेदार है। उन्होने मांग की कि मुहल्ले में पानी व सीवरेज की पाईप लाईन डालने के लिए पहले नीची जगह पर भरती डाली जायेजिन गलियों में अभी तक इंटरलॉकिंग टाईलें नहीं लगी हैं वहां टाईलें लगाई जायें तथा गरीब जनता के सुख दुख में काम आने के लिए एक सामुदायिक भवन बनाने के लिए फंड जारी किए जाएं ताकि अधूरे पड़े काम पूरे किए जा सकें। इस अवसर पर जिला बी.जे.पी. के वाईस प्रधान बिट्टू भाटिया भी उपस्थित थे।

Advertisements

Related posts

Leave a Comment