LATEST NEWS: अरोड़ा तथा अन्य मंत्रियों के घोटाले के मामले में सिद्धू की चुप्पी के मायने क्या है : – पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद

अरोड़ा तथा अन्य मंत्रियों के घोटाले के मामले में सिद्धू की चुप्पी के मायने क्या है : – पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद
 भ्रष्टाचार में लिप्त  है पूरी कांग्रेस  व सरकार  : तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (आदेश , ग्रोवर ) भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, जिला महामंत्री विनोद परमार, पंचायती राज सेल्ल अध्यक्ष विजय पठानिया, हरदोखानपुर मंडल अध्यक्ष अश्वनी गैंद , जिला सोशल मीडिया प्रभारी यशपाल  शर्मा ने  प्रेस को जारी बयान में कहा है कि  नवनियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू  हर मुद्दे पर अपना बयान दाग रहे हैं, परन्तु हैरानी की बात यह है कि बड़े-बड़े घोटालों में लिप्त मंत्रियों के बारे में बयान देने के समय उनकी जवान क्यों काठ  मार जाती है।

श्री सूद  ने कहा कि  मंत्री धर्म सोत  के अनुसूचित जाति के विद्यार्थियों के वजीफे के स्कैंडल के बारे  में अभी तक सिद्धू  चुप बैठे हैं तथा राणा गुरमीत सिंह सोढ़ी द्वारा दो बार सरकार से जमीन की कीमत वसूलने के बारे में भी सिद्धू ने अभी तक कोई बयान नहीं दिया। यहां तक कि करोड़ों के घोटाले में लिप्त मंत्री सुंदर शाम अरोड़ा जोकि कैप्टन अमरिंदर सिंह के अति नजदिकी बताए जाते हैं, सिद्धू द्वारा  व उनके सलाहकारों द्वारा उद्योग मंत्री अरोड़ा के खिलाफ कार्यवाही की मांग ना रखना आश्चर्यजनक है। उन्होंने कहा कि  जे.सी.टी  इलेक्ट्रॉनिक  घोटाले में  अपने चहेतों को सस्ते में प्लाट दिलवाकर 400  करोड़ की घपलेबाजी के जरिए अरोड़ा ने अपने चहेतों को लाभ पहुंचाया तथा अनंद लैंप  का उद्योगिक प्लाट  अवैध रूप से टुकड़ों में काटने की इजाजत देकर अपनी चहेती फर्म  गुलमोहर  टाउनशिप को 200 करोड़ रूपये से अधिक का  लाभ सरकार को नुकसान पहुंचा कर दिलवा दिया। भाजपा नेताओं ने कहा कि अरोड़ा के परवारिक सदस्यों के नाम की  भ्रष्टाचार में  नायब तहसीलदार से सांझी  संपत्ति तथा ई.डी के छापे चर्चा का विषय बने हुए हैं, परंतु इन सभी मामलों में सिद्धू की चुप्पी के मायने समझ के बाहर हैं। श्री सूद ने कहा कि सिद्धू बेशक  अपनी इमानदारी का ढोल बजाते रहे, परंतु अब साबित हो चुका है कि सरकार तथा पूरी कांग्रेस भ्रष्टाचार में गलतक डूबी पड़ी है। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply