सबसे बड़ी खबर : पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक अरोड़ा के खिलाफ जेसीटी इलैक्ट्रॉनिक्स के 32 एकड़ जमीन के मामले में घोटाले संबंधी दर्ज मामला खारिज, कहा सत्य की जीत में थोड़ा समय जरुर लगता है लेकिन हार नहीं होती

पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक अरोड़ा के खिलाफ जेसीटी इलैक्ट्रॉनिक्स के 32 एकड़ जमीन मामले में घोटाले संबंधी दर्ज मामला खारिज,
कहा सत्य की जीत में थोड़ा समय जरुर लगता है लेकिन हार नहीं होती
जेसीटी जमीन घोटाले में अदालत द्वारा उन्हें दोषमुक्त करना सत्य की जीत: विधायक अरोड़ा
-विरोधियों के आरोपों का आगामी चुनाव में जनता खुद देगी जवाब
होशियारपुर (आदेश ):
  माननीय लोकपाल पंजाब के न्यायाधीश विनोद कुमार शर्मा की तरफ से पूर्व कैबिनेट मंत्री व विधायक सुन्दर साम अरोड़ा के खिलाफ जेसीटी इलैक्ट्रॉनिक्स की 32 एकड़ जमीन के मामले में घोटाले संबंधी सीबीआई एवं अन्य एजेंसी द्वारा दर्ज मामले की सुनवाई करते हुए उसे खारिज कर दिया है और श्री अरोड़ा को बेदाग होने की चिट दी गई है।

अदालत ने इस मामले की सुनवाई द्वारा सबूतों एवं दस्तावेजों के आधार पर फैसला सुनाया। इसके अलावा माननीय हाईकोर्ट में भी जो शिकायत दर्ज करवाई गई थी उसे भी फाइल कर दिया गया है। मामले संबंधी बीरदविंदर सिंह द्वारा शिकायत दर्ज करके श्री अरोड़ा के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई थी, जिस पर माननीय लोक पाल ने सुनवाई करते हुए निरस्त कर दिया है। इस संबंधी होशियारपुर में पत्रकारवार्ता में विधायक सुन्दर शाम अरोड़ा ने कहा कि उन्हें माननीय अदालत और होशियारपुर की जनता पर विश्वास है और वह इस वाक्य पर विश्वास करते हैं कि सत्य की सदा जीत होती है और इस मामले में भी सत्य जीता है।

उन्होंने कहा कि सत्य की जीत में थोड़ा समय जरुर लग सकता है लेकिन उसकी कभी हार नहीं होती। उन्होंने शुरु से ही कहा था कि इस मामले को जानबूझकर उठाया जा रहा है तथा इसमें उनका कोई लेना देना नहीं है व मामला शीशे की तरह साफ है।

श्री अरोड़ा ने कहा कि विरोधी दल जो भी आरोप लगाएं व कुछ भी कहें वे उनके बारे में कुछ नहीं कहना चाहते। क्योंकि, उन्हें अदालत पर भरोसा था और है तथा आज सत्य की जीत हुई है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में भी सत्य की जीत होगी और नतीजे आपके सामने होंगे जब जनता उन्हें एक बार फिर से अपे सेवादार के रुप में उन्हें मौका प्रदान करेगी। विरोधियों को आने वाले चुनाव में जनता खुद उनके आरोपों का जवाब देगी।

एक सवाल के जवाब में श्री अरोड़ा ने कहा कि जनता की सेवा उनका उद्देश्य है और रुपये कमाना उनका लक्ष्य नहीं है। जनता के दिलों मं जगह बनाकर ही वह अपनी सेवा के उद्देश्य की पूर्ति कर रहे हैं। इस अवसर पर नगर सुधार ट्रस्ट के चेयरमैन एडवोकेट राकेश मरवाहा, मेयर सुरिंदर कुमार व सरपंच कुलदीप अरोड़ा भी मौजूद थे।
THIS NEWS WILL BE UPDATED SOON. – ADESH
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply