पानी बचाने के लिए सभी का योगदान आवश्यक – तीक्ष्ण सूद :

भाजपा कार्यालय में लगाया जनता दरबार

होशियारपुर,(Vikas Julka,Gagan) : आज भाजपा कार्यालय में शुक्रवार का जनता दरबार लगाया गया जिसमें सैकड़ों की गिनती में लोग अपनी  समस्याओं को लेकर पहुंचे तथा तीक्ष्ण सूद जी ने उनकी समस्याएं सुनी व  कई समस्याओं का मौके पर ही समाधान किया गया। लेबर यूनियन के सदस्यों ने भी रेडी वालों के द्वारा लेबर यूनियन शैड  पर दोबारा कब्जा करने की शिकायत की। लाजवंती नगर  से पहुंचे प्रतिनिधि मंडल ने बताया कि उनके रिहायशी क्षेत्र में भुक्की का डीपू  अवैध तौर पर चल रहा है जिस की बदबू से स्थानीय निवासियों का  जीना दुर्लभ हो गया है।

 

बस्सी  पुराणी  से पहुंचे लोगों ने बताया कि उनका ट्रांसफॉर्म जलने के 6 महीने बाद भी बदला नहीं गया  जिससे फसलों को नुकसान होगा।  हरियाणा से पहुंचे कुछ लोगों ने शिकायत की कि नगर परिषद कर्मी उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना के पैसे देने के लिए बेवजह चक्कर लगवा  रहे हैं। एक अन्य शिकायत के अनुसार अर्जुन नगर निवासियों ने बताया कि  बी.एस.एन.एल दफ्तर को जाने वाली पानी सप्लाई की पाइप फटने के कारण नगर निगम का पानी व्यर्थ जा रहा है तथा सड़कों को नुकसान पहुंचा रहा है।

Advertisements

इस मौके पर श्री सूद ने कहा कि पानी के विषय में  हो रही कमी को रोकने के लिए सभी को जागरूक  होना चाहिए।उन्होंने कहा कि बड़े अफसोस की बात है कि सरकारी संस्था बी.एस.एन.एल पानी के व्यर्थ जाने की स्थिति पर ध्यान नहीं दे रही है जिससे पानी तथा सरकारी प्रॉपटी का  नुकसान हो। इसके अतिरिक्त प्राइवेट संस्था में नौकरी लेने के लिए पहुंचे बेरोजगार नौजवान व  एक्सीडेंट केस में एक महा पहले बुजुर्ग रामदास को बजरी का टिप्पर मार कर भाग गया था इसके बारे में पुलिस के द्वारा कोई भी कार्यवाही ना करने की भी शिकायत प्राप्त हुई।

Advertisements

इस मौके पर जिला महामंत्री विनोद परमार,निपुण शर्मा,सुरेश कुमार भाटिया एमसी,रंजीत राणा युवा मोर्चा प्रधान,दिलबाग राय, सतीश सरीन, ब्रिज लाल आनंद,अजय चोपड़ा ,कुलदीप शर्मा, गौरव गर्ग, करमवीर बाली,यशपाल शर्मा,ईशान,सुरिंदर  कुमार भट्टी, पंडित चन्दर शेखर तिवाड़ी ,राजिंदर कौर  आदि  उपस्थि थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply