#DC-HOSHIARPUR : जिले की तहसीलों व सब तहसीलों में विशेष कैंप लगाकर लंबित इंतकाल किए दर्ज

जिले की तहसीलों व सब तहसीलों में विशेष कैंप लगाकर लंबित इंतकाल किए दर्ज
होशियारपुर, 15 जनवरी:
डिप्टी कमिश्नर कोमल मित्तल के निर्देशों पर जिले की सभी तहसीलों व सब तहसीलों में विशेष कैंप लगाकर लंबित पड़े इंतकाल दर्ज किए गए, जिसका आम लोगों को बहुत लाभ पहुंचा है। डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि मुख्य मंत्री पंजाब भगवंत सिंह मान के निर्देशों पर यह दूसरा विशेष कैंप लगाया गया है, जिसमें लोगों के लंबित इंतकालों को दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि सरकार के निर्देशों पर आज जिले के राजस्व अधिकारियों की ओर से जिले की तहसीलों व सब तहसीलों में कैंप का आयोजन किया गया जहां लोगों के पैंडिंग इंतकाल को क्लीयर किया गया।

उन्होंने बताया कि इस विशेष कैंप में जिले के सभी सी.आर.ओ, कानूनगो व पटवारी तहसीलों में मौजूद है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के निर्देशों पर लोगों की समस्याएं निपटाने के लिए हमेशा इस तरह के कैंप जारी रहेंगे। उन्होंने राजस्व विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए कि लोगों की समस्याएं दूर करने में कोई कमी न छोड़ी जाए।
 इस दौरान एस.डी.एम होशियारपुर प्रीतइंदर सिंह बैंस के नेतृत्व में होशियारपुर, भूंगा व शाम चौरासी तहसील में विशेष कैंप लगाए गए हैं। उन्हंोंने बताया कि डिप्टी कमिश्नर के निर्देशों पर यकीनी बनाया जा रहा है कि तहसील में काम करवाने आए लोगों को किसी दिक्कत का सामना न करना पड़े।

News
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply