शहीद ऊधम सिंह के शहीदी दिवस पर किया पौधारोपण

होशियारपुर,(Ajay, Sukhwinder) : चन्द्रशेखर आजाद टाइगर फोर्स द्वारा सरकारी कालेज के सामने श्री गुरु रविदास मंदिर में शहीद ऊधम सिंह जी के शहीदी दिवस पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस दौरान भाजपा के जिला सचिव प्रसिद्ध समाज सेवक सुधीर शर्मा व अन्य पदाधिकारियों ने पौधारोपण करके शहीद ऊधम सिंह को श्रद्धा सुमन अर्पित किए।

 

इस मौके पर सुधीर शर्मा ने कहा कि पौधो का जीवन में बहुत महत्व है। पौधे इंसान के दोस्त है, जो कि उसे आक्सीजन देकर उसकी जिंदगी को सुंदर माहौल पैदा करके देते है। पौधों की दिन रात कटाई की जा रही है लेकिन उतनी मात्रा में वापिस पेड़ लगाए नहीं गए, जिसके चलते वातावरण दुषित हुआ है इसलिए हमें ज्यादा से ज्यादा पौधारोपण करना चाहिए।

 

इसके साथ उन्होंने पानी के बारे में कार्यकर्ताओं को प्रेरित किया कि अगर जल है हमारा कल है, इसके बिना जीवन संभव ही नहीं है। इस दौरान श्री गुरु रविदास जी के मंदिर के प्रधान एवं अन्य कमेटी सदस्यों को पौधों की देखरेख करने के लिए प्रेरित करते हुए शपथ दिलाई। इस मौके पर चन्द्रशेखर आजाद टाइगर फोर्स के उप चेयरमैन राजेश मल्ल ने आए हुए गणमान्यों का धन्यवाद किया। इस अवसर पर श्री गुरु रविदास सभा के प्रधान सुनील कुमार, उपाध्यक्ष सुरजीत सिंह, सीनियर उपाध्यक्ष दलजीत सिंह, कोषाध्यक्ष जसपाल सिंह, हरजीत राम, सुखपाल कौर, सुखविंदर सिंह आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply