कैप्टन सरकार हर फ्रंट पर फेल, सधारण कामों के लिए लोग दर-दर भटक रहे हैं: तीक्ष्ण सूद

भाजपा कार्यालय में तीक्ष्ण सूद ने जनता दरबार लगाया।
होशियारपुर,(विकास जुल्का, सुखविंदर) : आज सुबह 10:00 बजे से दोपहर 1:00 बजे तक भाजपा कार्यालय में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद ने जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी व उनका समाधान करवाया। कुछ लोगों ने बताया कि कंडी क्षेत्र के निवासियों की जमीनों की जंगली जानवरों से फसलों की सुरक्षा के लिए बादल सरकार सरकार ने जो कंटीली तार लगाने के लिए सब्सिडी देनी शुरू की थी।

 

कांग्रेस सरकार के आने के बाद कागजों में ही सीमित रह गई है। जब भी संबंधित विभागों से पूछताछ की जाती है तो एक ही उत्तर मिलता है कि अभी तक फंड पर्यात नहीं हुआ है। उन्होंने बताया कि कंटीली तार के बगैर जंगली जानवर फसलों का भारी नुकसान करते हैं। पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह उठाते हुए शिकायतकर्ता व उसकी लड़की को उसके ससुराल वालों ने जहर देकर मार डाला। पुलिस की मिली भगत से एक दोषी को छोड़ दिया गया तथा दूसरे को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया गया।

 

गांव की टूटी सड़कों के बारे में भारी गिनती में शिकायतें मिली तथा झुके हुए खम्बों व लटकती हुई बिजली की तारों के बारे में भी लोगों ने शिकायतें की। इस मौके पर श्री सूद ने कहा कि जिस ढंग से लोग सरकार की कार्यप्रणाली से दुखी होकर जनता दरबार में आते हैं। उससे ऐसे लगता है कि सरकार हर फ्रंट पर फेल हो चुकी है। इस मौके पर पाल सिंह,पुनीत,अमित आंगरा ,दिलबाग सिंह ,तरसेम सिंह ,कुलविंदर सिंह ,सुरेश कुमार व यशपाल शर्मा भी उपस्तिथ थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply