latest : पंजाब एण्ड सिंध बैंक : शहर में बैंक के कार्मिकों के द्वारा जागरूकता रैली निकाली गई

होशियारपुर

पंजाब एण्ड सिंध बैंक, होशियारपुर अंचल की ओर से सतर्कता जागरूकता सप्ताह के मद्देनज़र आज शहर में बैंक के कार्मिकों के द्वारा जागरूकता रैली निकाली गई। शहर के मुख्य मार्गों एवं विभिन्न क्षेत्रों से होते हुए यह रैली वापस बैंक के होशियारपुर स्थित आंचलिक कार्यालय पहुंची। उसके पूर्व चंडीगढ़ रोड स्थित आंचलिक कार्यालय में उपस्थित कार्मिकों को संबोधित करते हुए आंचलिक प्रबंधक श्री करमजीत सिंह ने कहा कि इस वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्ताह का टैग लाइन है,”ईमानदारी: एक जीवन शैली”.

यह शब्द स्वयं मे एक गहरा अर्थ निहित किए हुए है तथा हमें अपने व्यक्तिगत एवं सार्वजनिक जीवन में ईमानदारी को प्रमुख स्थान देने का संदेश देता है। समस्त कार्मिकों ने अपने जीवन का मूलमंत्र ईमानदारी एवं पारदर्शिता को बनाने के लिए संकल्प लिया! इस अवसर पर मुख्य प्रबंधक श्री ज्ञान चंद, प्रबंधक श्री मनदीप सिंह एवं प्रभजीत सिंह चावला आदि उपस्थित थे।।

इसके पश्चात बजवाड़ा स्थित आर्य कन्या विद्यालय में पंजाब एण्ड सिंध बैंक, होशियारपुर की ओर से सतर्कता जागरूकता सप्ताह मनाया गया। इस अवसर पर बच्चों के द्वारा पेंटिंग एवं भाषण प्रतियोगिता में भी सहभागिता की गई।

punjab and sind bank

विजेताओं को पुरस्कृत किया गया एवं आंचलिक प्रबंधक ने बच्चों को “ईमानदारी एक सर्वश्रेष्ठ नीति है” का अर्थ बताया एवं सभी से व्यक्तिगत एवं सार्वजनिक जीवन मे ईमानदारी बरतने की अपील की। इस अवसर पर प्राचार्या श्रीमती गुरचरण कौर , शिक्षक गण एवं अन्य बैंक अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply