Latest : शरीरक सबंध बनाने से मना किया तो S.D.M. ने लड़की की अशलील वीडियो वायरल कर दी

-एसडीएम शादी का झांसा देकर तीन वर्ष तक बनाता रहा अवैध सबंध
-एसडीएम विवाहित है और उसकी हैं दो बेटियां
-महिला की जिंदगी में जहर घोल दिया और उसकी अशलील वडियो कर दी वायरल
-महिला की शादी होने के बावजूद उसको कर रहा था ब्लैकमेल, मामला दर्ज
HOSHIARPUR (ADESH PARMINDER SINGH) : छतिसगढ़ के रायपुर में कार्यरत एक कुलेक्टर-कम एसडीएम जो कि शादी शुदा था ने एक लड़की के साथ उसको शादी का झांसा दिया और उससे शरीरक संबंध बनाए और लड़की की शादी होने के बाद उसकी बनाई हुई अशलील वीटियो वायरल कर दी। पुलिस ने इस सबंध में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस को लिखाई अपनी शिकायत में महिला ने आरोप लगाया है कि वह भलाई जिला दुर्ग छतिसगढ़ की मूल निवासी है जबकि अब वह होशियारपुर के मोहल्ला सुभाष नगर में रह रही है। रिपोर्ट में उसने बताया कि आरोपी ए.के. पांडे उसके शहर के पास ही कबीर नगर, रायपुर छतिसगढ़ में रहता था। उसने बताया कि वर्ष 2015 के आसपास आरोपी अकसर उसके घर के आसपास आया करता था और उससे उसकी जान-पहचान हो गई। उसने यह भी बताया कि ए.के. पांडे अकसर उसको कहा करता था कि वह वहां पर डिप्टी कुलेक्टर लगा हुआ है और इस प्रभाव के चलते उसने उसके साथ फरेंडशिप कर ली। इसके बाद महिला ने बताया कि ए.के. पांडे ने उसके परिवारिक मेंबरों के साथ एक मीटिंग भी अरेंज की कि वह अविवाहित है और इस आधार पर उसने उसके साथ शादी का झूठा झांसा देकर बगैर उसकी इच्छा के उसके साथ शरीरक संबंध भी बना लिए और कहा कि वह जल्द उससे शादी कर लेगा। एक दिन उसने उसके साथ छिपाए गए कैमरे के साथ उसकी अशलील वीडियो भी बना ली ताकि वह उसे ब्लैकमेल कर उससे रूपये हासिल कर सके।

उसने बताया कि वर्ष अगसत 2018 में उसे पता चला कि ए.के. पांडे ने उसे धोखा दिया है और उसकी शादी हो चुकी है और उसकी दो बेटियां भी हैं। उसने बताया कि उसकी परिवारिक लाईफ व उसकी दो बेटियों के भविष्य को देखते हुए उसने होशियारपुर के एक निवासी के साथ अपने माता-पिता के विरोध के बावजूद शादी कर ली।
उसने बताया कि कि वह अपने पती के साथ बढ़िया जिंदगी बसर कर रही थी परंतु आरोपी से बर्दाशत नहीं हुआ और वह उसको दोबारा शरीरक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता रहा। इस दौरान उसने आरोपी को बहुत बार समझाया कि वह अपने परिवार व बेटियों की तरफ ध्यान दे और उसका विवाहित जीवन को बरबाद ना करे।

Advertisements

लेकिन उसने उसकी बनाई हुई अशलील वीडियो फेसबुक और व्हटस-अप पर वायरल करने की धमकी दी। जब फिर भी उसने उसकी बात नहीं मानी तो उसने उसकी अशलील वीडियो वायरल कर दी और उसको बदनाम किया है। यह कलिप उसने पुलिस अधिकारी डीएसपी सिटी को सबूत को तौर पर दिखाई। उसने यह भी कहा कि आरोपी ने उसको व उसके पती को जान से मारने की धमकियां भी दी जिसके चलते उसे व उसके पती को जान का भी खतरा बना हुआ है। पुलिस को लिखाई शिकायत में उसने कहा है कि आरोपी ए.के पांडे रायेपुर(छतिसगढ़) में कुलेक्टर (एसडीएम) के पद पर तायनात है और उसके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसको तुरंत नौकरी से हटाकर सजा दी जाए तकि समाज को अच्छा सुनेहा जा सके।

Advertisements

डीएसपी सिटी ने थाना माडल टाऊन प्रभारी को कानूनी कार्रवाई के दिए निर्देश

Advertisements


डीएसपी सिटी जगदीश राज ने लड़की की पूरी बात सुनी और थाना प्रभारी माडल टाऊन भरत मसीह को बताया कि एक लड़की अपने परिवारिक सदसयों के साथ उसके पास एसएसपी होशियारपुर को लिखी हुई एक दर्खासत लेकर आई थी और उसने उनको अपने मौजूदा हालतों के बारे में बताया है और वायरल हुई वीडियो कलिप भी उसने दिखाई ह,ै लिहाजा जुर्म 376,506 आई.पी.सी. 67,67-ऐ आईटी एक्ट 2008 के तहत कार्रवाई बनती है। इस दौरान कारईवाई करते हुए थाना माडल टाऊन प्रभारी भरत मसीह ने अगलेरी कार्रवाई शुरू कर दी है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply