LATEST : डीटीओ आफिस के बैटरी और प्रिंटर चोरी

पठानकोट Rajinder Rajan 
शहर के शास्त्री नगर स्थित डीटीओ आफिस मंे चोर एक कमरे की खिड़की तोड़कर अंदर घुसे और बैटरी और एक प्रिंटर यहां से चोर चोरी करके ले गये, वही कमरे मंे जाते हुए तोड़फोड़ भी कर गये।
शनिवार और रविवार को छुट्टी के बाद आज दूसरे दिन आफिस खुला था, आज सुबह जैसे ही आफिस खुला तो काम करने के लिए अधिकारी व कर्मी पहुंचे तो आगे उन्हांेने कमरे मंे तोड़ फोड़ होने के साथ ही बैटरी व पिं्रटर को चोरी हुआ पाया।
मिली जानकारी के अनुसार दो दिनांेे के भीतर कब चोरी हुई, इस बारे मंे पता नहीं चल पाया है। फिलहाल इस संबंध मे पुलिस को सूचना दे दी गई है।
चोरी के कारण ड्राइविंग टेस्ट ट्रैक के सीसीटीवी कैमरांे के न चलने के कारण वहां पर टेस्ट नहीं हो सकंे, और दूर-दूर से जिन लोगांे को आज टेस्ट करने की तारीख मिली हुई थी, मायूस होकर वापिस लौट गये।
वहीं मिली जानकारी के अनुसार जैसे-जैसे लोहड़ी पर्व नजदीक आ रहा है, वैसे-वैसे बच्चांे मंे पतंगबाजी का शुमारी सिर चढ़कर बोल रही है।
इस शुमारी का शिकार डीटीओ आफिस हो रहा है। जानकारी के अनुसार खम्बांे पर जो ड्राइविंग टेस्ट के दौरान वाहनांे पर नजर रखने के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं, इनके साथ गट्टू डोर उलझ जाती है। गट्टू डोर मजबूत होने के कारण सीसीटीवी कैमरांे को काफी नुक्सान पहुंचाती है।
आज भी चोरी के साथ ही सीसीटीवी कैमरे न चलने का कारण यह भी बताया जा रहा है।
डीटीओ आफिस के कर्मियांे ने कहा कि रात्रि को यहां पर किसी भी चैकीदार की व्यवस्था नहीं है और रात होते ही एक तरह से डीटीओ आफिस राम भरोसे ही होता है।
उन्हांेने कहा कि यहां पर रात्रि को चैकीदार की बेहद आवश्यकता है।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply