– जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में दो मिनट का मौन धारण कर देश के लिए बलिदान देने वाले शहीदों को किया याद

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का बलिदान दिवस मनाया
होशियारपुर, (ADESH)
जिला प्रबंधकीय कांप्लेक्स में आज राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी का बलिदान दिवस मनाया गया। इस अवसर पर अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) श्री हरप्रीत सिंह सूदन ने अलग-अलग विभागों के अधिकारियों व कर्मचारियों ने महात्मा गांधी जी की तस्वीर को श्रद्धा सुमन अर्पित किए। इस दौरान पंजाब पुलिस की टुकड़ी की ओर से हथियार उल्टे कर श्रद्धांजलि भेंट की। इसके बाद सभी अधिकारियों व कर्मचारियों ने दो मिनट का मौन धारण कर शहीदों के बलिदान को याद किया।

श्रद्धांजलि समागम में अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी व देश के अन्य शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की ओर से दर्शाए सच, प्रेम व अहिंसा के रास्ते पर चलते हुए उनके आदर्शों को अपनाने के लिए कहा। उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी, लगन, अनुशासन व समर्पण की भावना से निभाने के लिए भी प्रेरित किया।


इस अवसर पर डी.एस.पी. दलजीत सिंह खख, जिला लोक संपर्क अधिकारी श्री हाकम थापर, जिला सामाजिक सुरक्षा अधिकारी श्री मुकेश गौतम, सहायक लोक संपर्क अधिकारी श्री लोकेश कुमार के अलावा अलग-अलग विभागों के अधिकारी व कर्मचारी भी मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply