LATEST :गैंगस्टर सुक्खा काहलवां के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शूटर’ पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिबंध लगाने का दिया आदेश

चंडीगढ़ : गैंगस्टर सुक्खा काहलवां के जीवन पर आधारित फिल्म ‘शूटर’ पर पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है। आरोप है कि फिल्म हिंसा, जघन्य अपराध, फिरौती, धमकी, जबरन बंधक बनाने को बढ़ावा देती है, जिसके चलते फिल्म पर प्रतिबंध लगाया गया है।

मुख्यमंत्री ने पुलिस महानिदेशक “दिनकर गुप्ता” को भी निर्देश दिया है कि वह संभावित कार्रवाई को देखें, जो कि फिल्म के निर्माताओं में से एक केवी ढिल्लन के खिलाफ शुरू की जा सकती है, जिन्होंने कथित तौर पर लिखित में वादा किया था, 2019 में वापस, कि वे फिल्म को आश्रय देंगे, मूल रूप से ‘सुखा खलवान’ शीर्षक से। डीजीपी को फिल्म के प्रमोटरों, निर्देशकों और अभिनेताओं की भूमिका पर गौर करने के लिए भी कहा गया है।

फिल्म हिंसा और अपराध को बढ़ावा देती है, जिसकी वजह से मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने फिल्म पर प्रतिबंध लगाने का आदेश दिया है। इससे पहले फिल्म पर बैन लगाने के लिए शिवसेना हिद के कोर कमेटी के जिला प्रधान चंद्र प्रकाश ने डीसी गुरदासपुर को ज्ञापन सौंपा था।

Advertisements

Image result for फिल्म ‘शूटर’

एक आधिकारिक प्रवक्ता के अनुसार, कैप्टन अमरिंदर ने स्पष्ट कर दिया है कि उनकी “सरकार राज्य में अपराध, हिंसा और गैंगस्टर संस्कृति या अपराध को बढ़ावा देने वाली किसी भी फिल्म, गाने आदि की अनुमति नहीं देगी, जो अकाली शासन के दौरान पनपी थी।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply