DOABA TIMES : सरकार की ओर से शुरु  की गई योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में मीडिया का योगदान: डिप्टी कमिश्नर अहम

– प्रशासनिक सुधार की ओर उठाए जाएंगे विशेष कदम: डिप्टी कमिश्नर
– पहली पत्रकार मिलनी में मीडिया से लिए सुझाव
– कानून व्यवस्था बरकरार रखने के लिए नहीं छोड़ी जाएगी कोई कमी
होशियारपुर, 11 फरवरी: (ADESH)
नव-नियुक्त डिप्टी कमिश्नर श्रीमती अपनीत रियात ने कहा कि जिले में प्रशासनिक सुधार की ओर विशेष कदम उठाए जाएंगे, ताकि जिला वासियों को पारदर्शी व साफ-सुथरा प्रशासन दिया जा सके। वे आज सर्विस क्लब होशियारपुर में पत्रकार मिलनी के दौरान मीडिया व इलैक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। श्रीमती अपनीत रियात ने कहा कि सरकार की ओर से शुरु  की गई अलग-अलग योजनाओं को जनता तक पहुंचाने में मीडिया की भूमिका बहुत अहम होती है।

श्रीमती अपनीत रियात ने कहा कि जिला वासियों को अलग-अलग सेवाएं हासिल करने में कोई दिक्कत नहीं आने दी जाएगी व यह सेवाएं समय पर मुहैया करवाना यकीनी बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि सेवाओं के लिए किसी भी व्यक्ति को परेशान नहीं होने दिया जाएगा व यदि किसी को कोई समस्या आती है, तो उनके ध्यान में लाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि पत्रकारों की ओर से दी गई फीड बैक प्रशासन के लिए काफी सहायक साबित होती है, इस लिए मीडिया से जिले की बेहतरी के लिए समय-समय पर सुझाव प्राप्त किए जाएंगे। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि जिले में यदि कोई विभाग या अधिकारी की ओर से प्रशंसनीय कार्य किया जाता है, तो उसको उत्साहित किया जाए, ताकि विभाग या अधिकारी और भी मेहनत से जनता की बेहतरी के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि जहां जिले मेें कानून व्यवस्था को कायम रखने में कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी वहीं जिले को नशा मुक्त बनाने के लिए भी विशेष प्रयास शुरु  किए जाएंगे।


डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि जिले में अलग-अलग सरकारी योजनाओं को सुचारु  ढंग से लागू किया जाएगा, ताकि लाभार्थी इन योजनाओं का फायदा उठा सकें। उन्होंने कहा कि जिले में सकारात्मक बदलाव के लिए मीडिया की हमेशा अहम भूमिका रही है व भविष्य में भी वे मीडिया से इसी तरह की उम्मीद करते हैं। इस दौरान उन्होंने शहर व जिले की समस्याओं संबंधी पत्रकारों से बातचीत की। उन्होंने कहा कि इन समस्याओं के जल्द हल के लिए संबंधित विभागों के प्रमुखों के साथ बैठक की जाएगी। उन्होंने उम्मीद प्रकट करते हुए कहा कि जिले में सकारात्मक बदलाव के लिए पत्रकार भाईचारा हमेशा जिला प्रशासन को सहयोग देता रहेगा। इस मौके पर जिला लोक संपर्क अधिकारी श्री हाकम थापर, सहायक लोक संपर्क अधिकारी श्री लोकेश कुमार, अलग-अलग समाचार पत्रों व इलैक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार मौजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply