DOABA TIMES BREAKING : प्राइवेट बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल चालक की मृत्यु हो जाने एवं उसकी बेटी के गंभीर रूप से घायल

PATHANKOT (RAJINDER RAJAN BUREAU, RAJAN VERMA , SPL. CORRESPONDENT) पठानकोट-अमृतसर नैशनल हाईवे के अधीन पड़ती यू.बी.डी.सी कालोनी सरना के सामने घटित हुए एक दर्दनाक हादसे में एक प्राइवेट बस की चपेट में आने से मोटरसाइकिल चालक की मृत्यु हो जाने एवं उसकी बेटी के गंभीर रूप से घायल हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है।

जहां मृतक की पहचान विजय कुमार पुत्र दया राम निवासी बलसुआ जिला पठानकोट के रूप में हुई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक विजय कुमार की बेटी प्रियंका जोकि चंडीगढ़ में जॉब करती है,वह उसे अपने मोटरसाइकिल नंबर पी.बी.35.6638 पर बिठाकर पठानकोट बस स्टैंड में चंडीगढ़ की बस में बिठाने हेतु आ रहा था कि जैसे ही वह यू.बी.डी.सी कालोनी सरना के समीप पहुंचा तो पठानकोट से अमृतसर की तरफ जा रही प्राइवेट बस नं:पी.बी.02-ए.बी.8897 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिसके चलते मोटरसाइकिल पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया तथा मोटरसाइकिल चालक विजय कुमार के मुंह एवं सिर पूरी तरह कुचल जाने के चलते उसकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई, जबकि उसकी बेटी प्रियंका गंभीर रूप से घायल हो गई।

Advertisements
Advertisements
Advertisements

 

जिसके चलते स्थानीय लोगों एवं पुलिस ने उसे तुरंत मलिकपुर स्थित प्राइवेट अस्पताल में उपचार हेतु दाखिल करवाया। वहीं मृतक विजय कुमार के परिवारिक सदस्यों ने बताया कि घायल प्रियंका कुछ दिन पहले शादी समारोह में भाग लेने हेतु घर आई हुई थी और उसे वापिस चंडीगढ़ में जॉब पर जाना था, जिसके चलते विजय कुमार उसे बस में बिठाने हेतु घर से निकले थे ताकि वह बस से मुकेरियां पहुंच कर वहां से अपने ससुराल में शादी समारोह में रुके हुए भाई को साथ लेकर चंडीगढ़ पहुंच सके,लेकिन भगवान को कुछ ओर ही मंजूर था। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पार्टी सहित पहुंचे थाना डिवीजन नं:1 के प्रभारी इकबाल सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम हेतु सिविल अस्पताल पहुंचाया तथा बस को अपने कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई आरम्भ कर दी।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply