DOABA TIMES UPDATED : डयूटी दौरान सर्विस एके 47 से चली गोली, पीसीआर एएसआई की मौत

डयूटी दौरान सर्विस राइफल से चली गोली,पीसीआर एएसआई की मौत
पठानकोट,(RAKESH KUMAR, RAJAN VERMA)
पीसीआर ड्यूटी पर तैनात सहायक सब इंस्पेक्टर की आज शुक्रवार को शहर के माडल टाउन स्थित गुरू नानक पार्क में बनी शैड के नीचे अपनी सर्विस एके 47 से गोली लगने से मौत हो गई। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के शवग्रह में रखवाया। पुलिस जांच में जुटी हुई है,फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

घटना करीब साढ़े ग्यारह बजे की है। पार्क के आसपास के लोगों व दुकानदारों ने बताया कि उन्होंने गोली चलने की आवाज सुनी तो स•ाी लोग पार्क के बीचो-बीच बनी शैड की तरफ •ाागे। वहां पर देखा कि पुलिस कर्मी का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था, जबकि उसकी सर्विस राइफल नीचे गिरी हुई थी। गोली उसकी गदर्न और सिर को चीरती हुई उपर शैड में घुस गई थी।


घटना की सूचना मिलते ही एसपीडी प्र•ाजोत सिंह विर्क, डीएसपी शहरी राजेन्द्र मन्हास, एसएचओ ंिडविजन-2 दविन्द्र प्रकाश शर्मा पुलिस टीम व फोरेंसिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और सर्विस राइफल व अन्य सामान कब्जे में ले शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में पहुंचाया।
पत्रकारों से बात करते हुए एसपीडी प्र•ाजोत सिंह विर्क ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है अ•ाी तक इस घटना के बारे में स्पष्ट नहीं कहा जा सकता,घटना की सूचना के बाद मौके पर आसपास से सैकड़ों की संख्या में लोग •ाी पहुंच गये वहीं खबर लिखे जाने तक अधिकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply