DOABA TIMES : चंडीगढ़ में मजीठिया समेत 13 अकाली विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया, परकाश सिंह बादल थाने के बाहर पहुंचे

-जालंधर से टीनू, वडाला, खैहरा और राजपाल भी हिरासत में
Jalamdhar – (Sandeep Singh Virdi,Gurpreet Singh)-वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल की कोठी का घेराव करने जा रहे पूर्व मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया समेत 13 अकाली विधायकों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनमें जालंधर के आदमपुर से विधायक पवन कुमार टीनू, नकोदर से गुरप्रताप सिंह वडाला, फिल्लौर से बलदेव सिंह खैहरा, बंगा से सुखदेव सिंह सुखी, दाखा से मनप्रीत अय्याली और यूथ अकाली दल जालंधर के प्रधान सुखमिंदर सिंह राजपाल शामिल है।
इसके अलावा किसान जत्थेबंदियों के नेताओं को भी पुलिस ने पकड़ा है। इन सभी को मोहाली के थाना तीन में रखा गया, जिसकी सूचना मिलते ही पंजाब के पूर्व सीएम परकाश सिंह बादल खुद थाने के बाहर पहुंच गए। बादल ने पहले अकाली नेताओं से सारी बात जानी और फिर पुलिस अधिकारियों को फटकार भी लगाई। कुछ देर की बातचीत के बाद सभी नेताओं को छोड़ दिया गया।
आपको बता दें कि बिक्रम सिंह मजीठिया समेत सभी विधायक सुबह ही मनप्रीत बादल की कोठी के पास इक्ट्ठे हो गए थे। पुलिस फोर्स पहले से वहां मौजूद थी। जैसे ही मजीठिया व उनकी टीम आगे जाने लगी तो पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा, जिसके चलते वहां धक्का-मुक्की हो गई। पुलिस मुलाजिम मजीठिया व उनके साथियों को उठाकर बस में ले गए, जहां से उन्हें थाने ले जाया गया।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply