DOABA TIMES LATEST : दर्जनों लोग अपनी शिकायतें लेकर तीक्ष्ण सूद के दरबार , डिपू  होल्डर की कारगुजारी से परेशान लोग

डिपू  होल्डर की कारगुजारी से परेशान लोग पहुंचे तीक्ष्ण सूद के जनता दरबार में :
गुदामों पर भी व्यापारिक  संस्थानों वाला प्रॉपर्टी टैक्स रेट लगाने की भी पहुंची शिकायत:
HOSHIARPUR (ADESH) आज भारतीय जनता पार्टी कार्यालय शास्त्री मार्केट होशियारपुर में पूर्व मंत्री तीक्ष्ण सूद द्वारा जनता दरबार लगाया गया। जिसमें  मेयर शिव सूद  ने भी भाग लिया। दर्जनों लोग अपनी शिकायतें लेकर जनता दरबार पहुंचे।  रेलवे फाटक के इर्द-गिर्द रहने वाले निवासियों की शिकायत थी कि वह डिपू होल्डर  के हाथों बुरी तरह परेशान हो रहे हैं।  डिपू होल्डर गेहूं के पैसे जमा करवा लेता है  परंतु दुकान नहीं खोलता। उसके बाद वह बिना गेहूं सप्लाई किए बहानेबाजी से लोगों के घर-घर जाकर  बुजुर्गों,अनपढ़ो  तथा महिलाओं से उनके अंगूठे के निशान ले लेता है, पर लोग गेहूं के इंतजार में पड़े रहते हैं।

कुछ नौजवान  बेरोजगारों ने किसी भी मिल में नौकरी दिलवाने की गुहार  लगाते हुए कहा कि कैप्टन सरकार का हर घर में नौकरी देने का वादा पूरी तरह से  फरोड निकला। नौजवान अभी भी अजीबका के लिए दर-दर भटक रहे हैं। कुछ लोगों ने शिकायत की एक तो पहले ही प्रॉपर्टी टैक्स के काफी रेट है परंतु लोगों को निगम के अधिकारियों द्वारा भारी-भरकम पिछले बकाए के बिल तथा गोदामों पर भी दुकानों के हिसाब से प्रॉपर्टी टैक्स भेजे जा रहे हैं।  इसके अतिरिक्त बिजली की खराबी, सीवरेज की समस्या व  पुलिस द्वारा  कार्रवाई न करने के मामले भी  पहुंचे।

श्री सूद ने सभी केसों से संबंधित अधिकारियों को हल करने के लिए कहा।  इस मौके पर श्री सूद ने कहा  कि लोगों को न्याय दिलवाना तथा सरकारी कामों की पूर्ति के लिए सहुलियत दिलवाना हमारा धर्म है।  जिसे निर्वाह  करने के लिए जनता दरबार लगाया जाता है। इस मौके पर जिला महामंत्री श्री विनोद परमार, सुरेश भाटिया,निपुण शर्मा, दर्पण गुप्ता, अश्विनी गैंद,यशपाल शर्मा, गौरव गर्ग, सुदेश कुमार, विजय कुमार बसी अली,विपुल वालिया,धीरज ऐरी,राजन शर्मा, रवि कुमार बबलू आदि उपस्थित थे। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply