DOABA TIMES : होशयारपुर जिले के कंडी क्षेत्र के गांव लबर की एक मजदूरी का काम करते एक व्यक्ति मदनलाल की बेटी वर्शा ने कमाही देवी और अपने परिवार का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकाया

गढ़दीवाला 14 मार्च (योगेश गुप्ता spl correapondent) पंजाब के होशयारपुर जिले के कंडी क्षेत्र के गांव लबर की एक मजदूरी का काम करते एक व्यक्ति मदनलाल की बेटी वर्शा ने अपने घर की आर्थिक तंगी और अपनी काबिलियत के साथ सीनियर सेकेंडरी स्कूल कमाही देवी और अपने परिवार का नाम अंतरराष्ट्रीय स्तर पर चमकाया । वर्षा का चुनाव यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम जो कि जापान में होने जा रहा है उसकी हिस्सा बनी है ।

पूरे भारतवर्ष में से 50 विद्यार्थियों की जोन यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम जापान के लिए हुई है । जिनमें से वर्षा एक है । परिवार की आर्थिक हालत कमजोर होने के बावजूद भी वर्षा ने दसवीं कक्षा में 97 प्रतिशत अंक हासिल किए। और प्लस वन की शिक्षा साइंस ग्रुप के माध्यम से कर रही है । इस मौके श्री नरेश डडवाल ने कंडी डेवपमेन्ट फ्रंट के मेंबरो के साथ लेकर वर्षा के घर पहुंचे और उसकी हौसला अफजाई की और साथ ही नरेश डडवाल ने बेटी वर्षा को सन्मान चिन्ह देकर सम्मानित भी किया । उन्होंने वर्षा को हरसंभव मदद देने का भरोसा दिलाया । उन्होंने कहा कि वर्षा का चुनाव यूथ एक्सचेंज प्रोग्राम जापान के लिए हुआ है वह हमारे कंडी क्षेत्र के लिए बहुत मान की बात है। इस मौके पर बेटी वर्षा के परिवरिकजनो के साथ कंडी डेवपमेन्ट फ्रंट के मेंबर भी  उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply