नर्सें दहशत के माहौल में ड्यूटी करने के लिए मजबूर ने सरकार के प्रति जताया रोष

सिवल हस्पताल में आइसोलेशन वार्ड में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का इलाज कर रही थेके पर भर्ती एन एच एम नर्सें दहशत के माहौल में ड्यूटी करने के लिए मजबूर ने सरकार के प्रति जताया रोष
नवांशहर, 30 मार्च (जोशी)
जिला कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीजों की संख्या में राज्यभर में सब से आगे है। यदि नवांशहर की बात करें तो नवांशहर जिले अंदर अब तक कोरोना वायरस के 19 केस पॉजिटिव आ चुके हैं। यह मरीज नवांशहर के सिवल हस्पताल आइसोलेशन वार्ड में भर्ती हैं। आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी निभा रही एन एच एम की स्टाफ नर्सों ने पंजाब सरकार के खिलाफ रोष जाहिर किया।

इस मौके मीडिया के साथ बातचीत के दौरान एन एच एम स्टाफ नर्स प्रवीण व एन एच एम नर्स की अन्य मुलाजीमों ने कहा हम उस वार्ड में काम कर रही हैं जिस वार्ड में कोरोना वायरस के पोजिटिव मरीज हैं। उन्होंने कहा हम भी मनुष्य हैं, हमारा भी परिवार है, बच्चे हैं। यदि हमें कुछ होता है या हमारे परिवार को कुछ होता है तो उस का कौन जिम्मेदार है। इस समय हम कौन सी घड़ी में से गुजर रहे हैं यह हमें ही पता है। मात्र 10,000 के मासिक वेसन में हम किस तरह परिवार का पालन पोषण करते हैं हमें ही पता है। आज कर्फ़्यू के चलते बसें बंद हैं हम अपने वाहनों में तेल डालकर आ रहे हैं। हम इस मुश्किल घड़ी में साथ दे रहे हैं, परन्तु पंजाब सरकार को हमारे बारे में भी कुछ सोचना चाहिए।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply