महावीर दल के एक दिन का भोजन कार्यक्रम सव इंस्पेक्टर हरजीत सिंह को समर्पित : इंस्पेक्टर केवल

महावीर दल के एक दिन का भोजन कार्यक्रम सव इंस्पेक्टर हरजीत सिंह को समर्पित

HOSHIARPUR (CDT NEWS) आज भारतीय सनातन धर्म महावीर दल के भोजन कार्यक्रम की कड़ी के 32वें दिन के भोजन वाहन पंजाब पुलिस के इंस्पेक्टर और जिला सांझ केंद्र के इंचार्ज केवल सिंह ने रवाना किए। आज का भोजन कार्यक्रम कोरोना योद्धा पंजाब पुलिस के सव इंस्पेक्टर हरजीत सिंह को समर्पित किया गया। इस अवसर पर इंस्पेक्टर केवल सिंह ने कहा कि आज मेरे लिए यह सौभाग्य की बात है कि भारतीय सनातन धर्म महावीर दल जो 32 दिन से लगभग 5000 लोगों को एक समय का भोजन मुहैया करवा रहा है उसमें आने का अवसर मिला।


उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने आज का दिन पटियाला में अपनी ड्यूटी निभा रहे सव इंस्पेक्टर हरजीत सिंह को जिसका असामाजिक तत्वों ने एक हाथ काट दिया था को समर्पित किया है। इसलिए महावीर दल के आज के भोजन कार्यक्रम का पूर्ण खर्च हमारी तरफ से किया जायेगा और आज का 5000 लोगों का यह भोजन सव इंस्पेक्टर हरजीत सिंह को समर्पित होगा। उन्होंने कहाकि सरदार हरजीत सिंह ने अपनी ड्यूटी बहादुरी से निभाई और इस दौरान उन्होंनेअपनी जान की भी परवाह नहीं की। आज उनको सम्मान देना हमारा फर्ज बनता है। इससे अन्य पुलिस नोजवानो का हौंसला भी मजबूत होगा। हम परमात्मा से प्रार्थना करते है कि हरजीत सिंह जल्द तंदरुस्त हो तांकि फिर से देश की सेवा में जुट सकें। उन्होंने दल के भोजन कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए कहा कि यह कार्यक्रम हमारे समाज को एकता में बांधने के लिए सरहानीय कार्य है।
इस अवसर पर महावीर दल के प्रदेशाध्यक्ष और सांझ केन्द्र के सदस्य कृष्ण गोपाल आनंद, प्रदेश महासचिव भारत भूषण वर्मा, नाइस कंप्यूटर के प्रेम सैनी, कुमार सहदेव, बलविंदर सिंह, सतिन्दर शर्मा, सुखदेव सिंह लकी,दिलबाग सिंह सिद्ध, प्रमोद शर्मा, राहुल बग्गा,राकेश बिल्ला, पवन शर्मा,सोनू जोशी, पंडित सचिन शर्मा, पवन बाबा, राहुल आनंद मजूद थे।

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply