50 लाख की सडक़ के साथ चब्बेवाल की होगी काया पलट : डा. राज

अपना वादा पूरा कर लोगों का दिल जीता

होशियारपुुर 25 जून ( चौधरी ) : हलका चब्बेवाल के विधायक डा. राज कुमार ने गत दिनों गांव चब्बेवाल का दौरा किया। गांव वासियों के साथ राबता कायम करते हुए उनके गांव में चल रहे सडक़ निर्माण के काम का निरीक्षण किया। उन्होंने बताया कि चब्बेवाल गांव से आस-पास को जाने वाली सडक़ों के लिए 50 लाख रूपये मंजूर हुए हैं तथा इन सडक़ों का काम तेज गति से पूरा करके जल्द ही जनता को समर्पित किया जाएगा।इस अवसर पर डा. राज ने चब्बेवाल पुलिस स्टेशन के सामने 6.42 लाख, जिआण की 4.35 लाख तथा चब्बेवाल की पूर्व विधायक स्व. राम रत्न के घर से शिव मंदिर की 10 लाख की लागत से बनाई गई या बनाई जा रही सडक़ों का जायजा लिया।

गांव वासियों ने इस मौके पर अपने विधायक का जोरदार स्वागत किया। उन्होंने स्पैशल धन्यवाद किया कि शिव मंदिर वाली सडक़ जोकि आगे बाग भाईयां से बोहण के मोड़ तक जाने वाली इस सडक़ की लंबे समय से बुरी हालत थी तथा डा. राज ने ही इसकी खबर ली है। वर्णनयोग्य है कि बाग भाईयां एक बहुत छोटा गांव होने के कारण इस को कम अहमियत दी जाती है परंतु डा. राज ने अपना चुनावी वायदा निभाते हुए गांव की सडक़ का निर्माण कर चब्बेवाल से बाग भाईयां वासियों का दिल जीत लिया है।

Advertisements

चब्बेवाल मेरे नाम के साथ जुड़ा हुआ है तथा मुझे इसका गर्व है तथा मैं इस नाम का गर्व बनाए रखूंगा। गांव चब्बेवाल का उच्च स्तरीय विकास करना तथा चब्बेवाल वासियों की हर समस्या दूर करना मेरा पर्म धर्म है, इन शब्दों के साथ डा. राज ने गांव वासियों का धन्यवाद किया। इस मौके पर चब्बेवाल के जिला परिषद उपचेयरमैन मनप्रीत कौर, पूर्व सरपंच शिवरंजन सिंह रोमी, बलदेव हीर, दिलबाग बागी, रणजीत, ओंकार नाथ, कमलजीत सिंह, सुरजीत राम, ज्ञान चंद, जसवीर सिंह, मक्खन लाल, पं. चंद्र मोहन आदि मौजूद थे। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply