स्वास्थ्य प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करके सामाजिक दूरी बनाए रखें : मोहम्मद इशफाक

बटाला, 27 जुलाई (संजीव नैयर,अविनाश) : उपायुक्त गुरदासपुर मोहम्मद इशफाक ने कोविद 19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में अग्रिम पंक्ति में काम करने वाले पत्रकारों की सुरक्षा और भलाई सुनिश्चित करने के लिए मीडिया समुदाय से अपील करते हुए कहा कि वे राष्ट्र और राज्य के पुंज पर है। सभी स्वास्थ्य प्रोटोकॉल और दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन करके सामाजिक दूरी बनाए रखें।

डिप्टी कमिश्नर ने कहा कि क्षेत्र में समाचारों की कवरेज पत्रकारिता के क्षेत्र में एक बड़ी चुनौती है, खासकर ऐसे संकट और अभूतपूर्व समय पर इसके लिए साक्षात्कार के समय सामाजिक दूरी के नियमों और अन्य स्वास्थ्य संबंधी सावधानियों जैसे कि मास्क पहनना, दूर से रिकॉर्ड करना, आदि का सख्त पालन करना है।उन्होंने कहा कि हमारा मीडिया समुदाय, हमेशा की तरह, कोविद- 19 के खिलाफ इस युद्ध में सबसे आगे है और सूचना के प्रवाह को सुनिश्चित करने में मीडिया का महत्वपूर्ण योगदान सराहनीय है।

उपायुक्त ने कहा कि छूत से बचने के लिए, नियमित रूप से हाथ धोने और चेहरे को ढंकने के साथ-साथ अच्छी तरह से पकाए गए घर के भोजन को प्राथमिकता दी जानी चाहिए। अपने कार्यस्थल के उपकरण जैसे लैपटॉप, डेस्कटॉप, मशीन आदि को दिन में दो बार साफ करना और कीटाणुरहित करना बहुत महत्वपूर्ण है और यह बहुत महत्वपूर्ण होना चाहिए।
पत्रकार समुदाय की पूर्ण भलाई के लिए राज्य सरकार की प्रतिबद्धता को दोहराते हुए, उपायुक्त ने कहा कि इन कठिन समय में मीडिया ने बड़ी भूमिका निभाई है, दूसरों के लिए नए मानक स्थापित किए हैं। 

Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply