BIG NEWS: होशियारपुर शहर में बिजली चोरी पकड़ने के लिए  23 टीमों, 95 कर्मचारियों की अचानक छापेमारी, भारी ज़ुर्माने: READ MORE: CLICK HERE::

होशियारपुर शहर में बिजली चोरी पकड़ने के लिए  23 टीमों, 95 कर्मचारियों की अचानक छापेमारी, भारी ज़ुर्माने
होशियारपुर (आदेश  परमिंदर सिंह)
पीएसपीसीएल  होशियारपुर ने सीएमडी ए वेनु प्रसाद की बिजली चोरों के खिलाफ जीरो टॉलरेंस पॉलिसी के अधीन डायरेक्टर वंड  डीपी एस ग्रेवाल एवं मुख्य इंजीनियर जालंधर जैनेंद्र दानिया  की हिदायतों  के अनुसार आज होशियारपुर शहर में सुबह 5 बजे बिजली चोरी पकड़ने के लिए  23 टीमें बनाकर चेकिंग की गई.

इस सम्बन्ध  में उपयुक्त इंजीनियर पीएस खाम्बा  ने बताया कि इस दौरान 23 टीमें और तकरीबन 95 कर्मचारियों और अधिकारियों ने भाग लिया व 1683 कनेक्शन चेक किए गए हैं और 25.72 लाख रकम चार्ज की गई है. जिसमें बिजली चोरी के 16 केस  शामिल है.

उन्होंने कहा कि यह चेकिंग जारी रहेगी। इसके अलावा उन्होंने लोगों  से अपील की है कि बिजली चोरी दंडनीय अपराध है और सामाजिक बुराई भी है. इस से गुरेज किया जाए और इसके चलते पुलिस कार्रवाई, जुर्माने व कैद की सजा भी हो सकती है.
उन्होंने बताया कि बिजली चोरी के चलते ईमानदार खप्तकारों पर भी  भार पड़ता है. उन्होंने कहा है कि अगर कोई चोरी करता है तो इसकी सूचना तुरंत विभाग को दी जाए और सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply