बड़ी ख़बर : क्रिकटर सुरेश रैना की बुआ आशा कुमारी की हालत अभी भी चिंताजनक, लाइफ स्पोर्ट पर रखा गया click here: read more::

क्रिकटर सुरेश रैना की बुआ आशा कुमारी की हालत अभी भी चिंताजनक, लाइफ स्पोर्ट पर रखा गया
पठानकोट (राजन वर्मा )
पठानकोट के गांव थरियाल में क्रिकेटर सुरेश रैना के परिवार पर डकैतों ने हमला कर दिया था। जिसमें रैना के फूफा की मौत हो गई थी। हमले में गंभीर रूप से घायल रैना के फुफेरे भाई कौशल कुमार ने भी सोमवार देर रात दम तोड़ दिया।


वहीं, रैना की बुआ आशा कुमारी की हालत अभी भी चिंताजनक है। उन्हें भी लाइफ स्पोर्ट पर रखा गया है। मृतक कौशल कुमार 20 अगस्त से पठानकोट के अमनदीप अस्पताल में भर्ती था। अधिक चोटिल होने के कारण उसे लाइफ स्पोर्ट पर रखा गया था। सोमवार देर रात अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और बाद में उसकी मौत हो गई। फिल्हाल कौशल कुमार की लाश को सिविल अस्पताल पठानकोट लाया गया है और पोस्टमार्टम के बाद परिवार को सौंपी। सुरेश रैना ने अपने अपने आधिकारिेक ट्विट्र हैंडल से ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। रैना ने ट्वीट कर इस घटना पर दुख जताया।
पिता की तेहरवीं पर बेटे ने तोड़ा दम, एक दिन टला संस्कार
बता दें, उक्त वारदात 19 अगस्त को हुई थी। घटना में रैना के फूफा अशोक कुमार की उसी दिन मौत हो गई। सोमवार सुबह उनकी तेहरवीं थी। जिसके बाद बाकी परिवार हरिद्धार अस्थि विसर्जन के लिए गया है। रिश्तेदारों ने बताया कि मृतक कौशल का भाई, दादी दोनों मेडिकल अनफिट हैं। चाचा समेत बाकी रिश्तेदार हरिद्धार गए हैं। मां आशा देवी अभी भी वेंटिलेटर पर हैं। मंगलवार को कौशल का पोस्टमार्टम हुाअ पर परिवार ने अंतिम संस्कार एक दिन के लिए टाल दिया और लाश को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में ही रखा गया है। अब बुधवार को अंतिम संस्कार किया जाएगा। वही, सुरेश रैना या उनके भाई दिनेश रैना के आने पर भी संशय बरकरार है। एसपी पीएस विर्क का कहना है कि अभी तक रैना के यहां आने की कोई पूर्व सूचना नहीं पहुंची है।

सीएम और पंजाब पुलिस से पूछा कौन हैं वो लोग जिन्होंने इतनी घिनौनी वारदात की.

सुरेश रैना ने पहले ट्वीट में कहा कि यह पंजाब में उनके परिवार के साथ क्या हो रहा है। यह भयानक से भी परे है। मेरे फूफा की बेरहमी से हत्या हो गई।
बुआ और कजिन बुरी तरह घायल हुए। कजिन रात को जिंदगी और मौत की जंग हार गया। बुआ की हालत अभी भी बहुत नाजुक है। उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। दूसरे ट्वीट में रैना ने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह और पंजाब पुलिस को ट्वीट कहा कि हमें अभी तक उस रात (19 अगस्त की रात) को क्या हुआ, किसने किया आज तक पता नहीं चल पाया। रैना ने पुलिस को ट्वीट में कहा कि वह देखें। कहा कि, उन्हें यह जानने का हक है कि उनके परिवार के साथ यह घिनौना कृत्य किसने किया। वही लोग दूसरों के साथ यह कृत्य न कर पाएं। इसी ट्वीट को उन्होंने सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को भी टैग किया।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply