आज संघर्ष कमेटी द्वारा उन गरीब बच्चों को पाठ्य सामग्रीबांटी गई जो उसे खरीदने में असमर्थ थे- कर्मवीर बाली

होशियारपुर ( वर्मा , दीपक लाखा ) आज संघर्ष कमेटी द्वारा उन गरीब बच्चों को पाठ्य सामग्री वांटी गई जो उसे खरीदने में असमर्थ थे। कर्मवीर बाली ने कहा अकेले स्मार्ट फोन देने से बच्चों की पढ़ाई नहीं हो सकती, इस कार्य को करने के लिए पाठ्य सामग्री का होना भी ज़रुरी है।
 
जिसे उपलब्ध करवाने में पंजाब सरकार नाकाम रही है। कर्मवीर बाली ने आगे कहा लाक डाउन का असर गरीबों पर इस कदर पड़ा है कि वो अपने बच्चों को पाठ्य सामग्री खरीद कर देने में असमर्थ हैं। इस विषय पर जब बच्चों से पूछताछ की गई तो पता चला कि बच्चों को पैसे की दिक्कत की बजह से पाठ्य सामग्री नहीं मिल पा रही, जिसके कारण वह आन लाईन मिलने वाला सकूल का काम नहीं कर पा रहे।
इस वात को गम्भीरता से लेते हुए संघर्ष कमेटी ने तुरन्त बच्चों के लिए पाठ्य सामग्री का प्रबन्ध किया और इसको उनमें वांटा। कर्मवीर बाली ने कहा कि पाठ्य सामग्री की बजह से बच्चों की पढ़ाई नहीं रुकने दी जाएगी। कर्मवीर बाली ने लोगों से अपील की जिन्हे भगवान ने काफी कुछ दे रखा है वे अपने आस पडोस में रह रहे गरीब बच्चों की मदद करें ताकि कोई भी बच्चा पैसे की कमी के कारण पढ़ाई से वंचित न रह जाए। इस अवसर पर नीरज शर्मा, परवीन वाली, सुरेश कुमारी, मधु कुमारी, संतोष, ममता रानी, सुमन बाजबा, बलवीर कौर आदि उपस्थित थे।
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements
Advertisements

Related posts

Leave a Reply